रसड़ा – बसपा और भाजपा खेमे में खुशी व मायूसी की आइस पाइस

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

रसड़ा (बलिया)| विधान सभा चुनाव की परिणाम आते ही क्षेत्र के कही ख़ुशी कही गम देखने को मिला. बसपा विधायक उमाशंकर सिंह के चुनाव जितने के बाद भी कार्यकर्ताओं में बसपा की सरकार न बनने से उतना उत्साह देखने को  नहीं मिला, जितना चाहिए. वहीं भाजपा द्वारा प्रदेश में प्रचण्ड बहुमत मिलने के बाद भी भाजपा प्रत्याशी राम इकबाल सिंह के हार जाने के बाद कार्यकर्ताओं में भी मायूसी देखी गयी.

बसपा एवं भाजपा कार्यकर्ताओं ने जगह जगह होली के पूर्व ही अबीर गुलाल उड़ा कर एवम मिष्ठान वितरित कर पटाखे छोड़ कर  ख़ुशी का इजहार किया. हालांकि दोनों ही पार्टी के कार्यकर्ताओ में ख़ुशी कम, उत्साह ज्यादा था. जिसका प्रमुख कारण था की यहां से चुनाव लड़े भाजपा प्रत्याशी राम इकबाल सिंह चुनाव जीतते तो मंत्री बनना तय था, क्योंकि चुनावी जनसभा में गृह मंत्री राजनाथ ने जनता से वादा किया था आप विधायक नहीं मंत्री चुनेंगे.

वहीं बसपा ने भी पार्टी में उमाशंकर सिंह ने चुनाव पूर्व ही संगठन में महत्वपूर्ण पद पाकर अपना कद बढ़ाया था तथा सरकार बनने पर उमाशंकर सिंह का भी मंत्री बनना तय था. सपा के प्रत्याशी सनातन पाण्डेय सपा सरकार में  दर्जा प्राप्त पहले ही मंत्री थे. क्षेत्र की जनता  अपने विधायक को नहीं मंत्री का  चुनाव किया था, जो सपना ही रह गया. लेकिन राजनीत में कुछ भी सम्भव नहीं है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

बसपा विधायक उमाशंकर सिंह द्वारा चुनाव जीतने पर कार्यकर्ताओं ने नगर में गाजे बाजे साथ जलूस निकाला. कार्यकत्ताओं संग विधायक उमाशंकर सिंह नाथ बाबा एवम रोशन शाह के मजार पर माथा टेक आशीर्वाद लिया. चुनाव जितने के बाद देर शाम रसड़ा आने पर पहले से ही गाजे बाजे के साथ मौजूद कार्यकर्ताओ ने आतिशबाजी कर फूल मालाओं से लाद दिया. कार्यकर्ताओ भगत सिंह तिराहा से गोद में उठाकर नगर भ्रमण कर दर्शन पूजन किया वही इस दौरान कार्यकर्ताओ ने अबीर गुलाल भी जमकर उड़ाये.

विधायक उमाशंकर ने कहा कि जिस उम्मीद एवं आशा के साथ मुझ पर भरोसा कर पुनः प्रचण्ड जनादेश दिया, उसका ऋणी हूं. विश्वास दिलाता हूं कि मैं अपने कर्तव्यों से कभी पीछे नहीं हटूंगा. इस मौके पर ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि सतीश कुमार सिंह, सियाराम यादव, मुन्ना सिंह, निर्भय सिंह, पिंकी सिंह, इनल सिंह, बबलू सहित सैकड़ो कार्यकर्ता मौजूद रहे.

इसी क्रम में सोमवार को होली के दिन डॉ. रामबाबू सोनी, रामदुलारे, कृष्णकुमार, डॉ. विवेकानंद, छोटेलाल सोनी, प्रेमचंद्र सोनी, दीनानाथ गुप्त, संजय गुप्त, पम्मी अग्रवाल, शंभू, हरिश्चन्द्र, मनोज सोनी, टिंकू सोनी आदि  रसड़ा के प्रबुद्ध लोगों, व्यापारियों ने  नवनिर्वाचित विधायक उमाशंकर सिंह के आवास पर पहुंच कर उन्हें होली की शुभकामनाएं दी.