भीमपुरा में ईंट से कूंच कर विवाहिता की निर्मम हत्या

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बिल्थरारोड (बलिया)। भीमपुरा थाना क्षेत्र के मसूरिया गांव में मंगलवार की रात अज्ञात लोगों द्वारा एक विवाहिता को ईंट से कूंच कर निर्मम हत्या कर दी गई. उसका शव गांव से 500 मीटर दूर उसके चाचा के डेरा पर बुधवार की सुबह मिला. इसकी सूचना गांव वालों ने भीमपुरा पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया तथा परिजनों की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर छानबीन में जुट गई.

भीमपुरा थाना क्षेत्र के मसूरिया गांव निवासी पूर्णमासी राजभर की पुत्री रंजना राजभर (25) की शादी नगरा थाना क्षेत्र पड़री निवासी विजयकांत राजभर के पुत्र विशाल के साथ 19 अप्रैल 2016 साथ हुई थी. रंजना अगस्त महीने में अपने ससुराल से घर आई थी, जिसका गवना 15 फरवरी को होना तय था, लेकिन मंगलवार की शाम अपनी मां के साथ खाना बनाई और सभी लोगों को खाना खिला कर अपने दूसरे घर सोने के लिए चली गई और मां पुराने घर ही सो गई.

घर के बरामदे में उसका छोटा भाई सुजीत कुमार भी सोया था, लेकिन रंजना गांव से 500 मीटर दूर अपनी चाचा के डेरे पर कैसे पहुंची गई और उसकी निर्मम हत्या कौन किया. यह एक अबूझ पहली बनकर रह गई है. बुधवार की सुबह जब रंजना के चाचा हरिलाल अपने डेरे पर पहुंचे तो उनकी भतीजी का शाल और उसका शव वहां पड़ा मिला. उसकी हत्या इस प्रकार से की गई है कि मानो उससे कोई बहुत बड़ी दुश्मनी हो. लगता है उसकी चेहरे पर सैकड़ों बार ईंट से प्रहार किया गया है.

नतीजतन उसका चेहरा पहचानने में भी दिक्कत हो रही है, उसके चाचा ने इसकी जानकारी गांव को लोगों को दी. मौके पर पहुंचे लोग भी इस घटना को देखकर दंग रह गए. रंजना का मोबाइल भी गायब है. इसके बाद इसकी सूचना रंजना के ससुराल वालों को दी गई. रंजना के ससुराल के लोग व उसका पति तुरंत मौके पर पहुंच गए. इसके बाद इसकी सूचना भीमपुरा थाने को दी गई. मौके पर पहुंचे भीमपुरा थानाध्यक्ष राजनाथ यादव ने शव को कब्जे में लेकर कर अंत्यपरीक्षण के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया.

साथ ही सुजीत के तहरीर पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी. बताया कि मामले की छानबीन चल रही है, मामला प्रेम प्रपंच का लग रहा है. पुलिस कई अन्य बिंदुओं पर जांच में जुटी है. मामले का खुलासा जल्द हो जाएगा. रंजना के भाई सुजीत कुमार ने अपने तहरीर में लिखा है कि उसकी बहन शौच के लिए बाहर गई थी, जब वापस नहीं लौटी तो उसे खोजने का प्रयास किया गया, लेकिन नहीं मिली. सुबह उसकी लाश उसके चाचा के डेरे पर पाई गई.