सूद समेत विकास कर चुकता करूंगा वोटरों का कर्ज – रामगोविंद

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह (बलिया)। सपा और कांग्रेस की गठबंधन की सरकार उत्तर प्रदेश मे फिर से  बनने जा रही है, क्योंकि यहां विकास की जरूरत है जुमलेबाजी की नहीं. उक्त बातें सपा के बांसडीह विधानसभा के उम्मीदवार व प्रदेश के पंचायती राज मन्त्री रामगोविंद चौधरी के हैं. जो  की बांसडीह के विभिन्न गांवों केवरा, बेउर, गिरी के मठिया, ब्लेउर, हुसैनाबाद आदि गांवों में आयोजित चौपाल में बातें कही.

कहा कि जुमलेबाजी से काम नहीं चलेगा. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और गरीब नवजवानों की धड़कन अखिलेश यादव प्रदेश में एक नए युग की विकास की इबारत लिखी है और अब तो कांग्रेस पार्टी का भी साथ है, तो यूपी को ये साथ पसंद है. बांसडीह क्षेत्र में भी विकास के बहुत सारे कार्य हुए हैं. मैं आपसे अपने लिए समर्थन मांगने आया हूं, सूद समेत विकास कर चुकता करूंगा. घोषणापत्र के अनुसार हमने सारे वादे पूरे किये हैं और अब के घोषणापत्र में भी सभी वर्गों का ख्याल करके बनाया गया है, जिसमे हर गरीब को प्रेशर कुकर, समाजवादी पेन्शन आदि की व्यवस्था की गई है.

चौपाल को सम्बोधित  करते हुए पूर्व मन्त्री कांग्रेस के वरिष्ठ नेता बच्चा पाठक ने कहा कि प्रदेश में सपा के साथ गठबंधन हुआ है. प्रदेश में एक नया आयाम यह गठबंधन स्थापित करेगा. जहां तक बांसडीह की बात है तो रामगोविन्द चौधरी के कद का कोई नेता नहीं है, क्योंकि वे कभी भी द्वेष की राजनीति नहीं करते. और सबके दुःख सुख में शामिल रहते हैं. उनकी राजनीति करने के अलग ही तरीके हैं. हम आपसे व सारे कांग्रेसजन से अपील करते है कि सपा कांग्रेस के गठबंधन के उम्मीदवार रामगोविंद चौधरी को भरी मतों से जितायें. ताकि प्रदेश में बांसडीह का नाम हो. बैठक को अशोक पाठक, राघवेन्द्र प्रताप सिंह, जयराम सिंह, ओमकार तिवारी, बैजनाथ मिश्र, राजू मिश्र, नेहरू राम, श्रीनिवास पटेल, पारस नाथ सिंह आदि रहे.