तो अब हाथी की सवारी मुख्तार अंसारी का खेमा भी करेगा!

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

BREAKING NEWS – गाजीपुर। मुख्तार अंसारी खेमे को आखिरकार बसपा सुप्रीमो की हरी झंडी मिल गई है. हालांकि इसकी औपचारिक घोषणा बसपा आलाकमान की तरफ से अभी तक नहीं की गई है, मगर चर्चा है कि  मुहम्मदाबाद से सिबगतुल्लाह अंसारी, मऊ सदर से मुख्तार अंसारी व घोसी से उनके पुत्र अब्बास अंसारी को बसपा अपना उम्मीदवार बनाने की तैयारी कर चुकी है. मंगलवार को लखनऊ में बसपा महासचिव सतीशचंद्र मिश्रा एवं पूर्व सांसद अफजाल अंसारी के बीच बातचीत होने की चर्चा से अंसारी बंधुओं के बसपा से प्रत्याशी होने की भी संभावना बढ़ गई थी.

BREAKING NEWS – बलिया। भाजपा की उत्तर प्रदेश विधानसभा की 67 प्रत्याशियों की तीसरी सूची जारी. रामइकबाल सिंह रसड़ा से और बिल्थरारोड (सु.) धनंजय कन्नौजिया को टिकट.

BREAKING NEWS – गाजीपुर। गाजीपुर सदर से संगीता बलवंत, मुहम्‍मदाबाद से अलका राय, जंगीपुर से रामनरेश कुशवाहा, जमानियां से सुनीता परीक्षित सिंह, सैदपुर से विद्यासागर सोनकर को भाजपा ने अपना प्रत्याशी घोषित किया है.

BREAKING NEWS – वाराणसी। आठ विधानसभा सीटों में से बीजेपी ने पांच का टिकट घोषित किया. वाराणसी उत्तरी से रविंद्र जायसवाल, शहर दक्षिणी से नीलकंठ तिवारी, कैंट से सौरव श्रीवास्तव, रोहनिया से सुरेंद्र नारायण सिंह और शिवपुर से  अनिल राजभर को मिला बीजेपी से टिकट मिला.

BREAKING NEWS – जौनपुर। जौनपुर से भी बीजेपी प्रत्याशियो की सूची जारी. जिसमे सदर से गिरीश यादव, मल्हनी से सतीश सिंह, जाफराबाद से डॉ. हरेंद्र सिंह, केराकत से दिनेश चौधरी और बदलापुर से रमेश मिश्र.

BREAKING NEWS – इलाहाबाद। इलाहाबाद हाईकोर्ट ने 17 उपजातियों को अनुसूचित जातियों में शामिल करने के उत्तर प्रदेश सरकार के फैसले पर रोक लगाई.