खूनी रफ्तार ने ली बलिया के पांच मजदूरों की जान

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया। जनपद के पांच मजदूर डीसीएम पर सवार होकर मंगलवार की रात परवल का बीज (लत्ती) लेकर इलाहाबाद जा रहे थे. ट्रक ओवरलोडेड थी और पांच मजदूर उस पर बैठे हुए थे. देर रात तेज रफ्तार डीसीएम हाजीपुर गाजीपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर दौड़ रही थी. गाजीपुर जनपद के कठवा मोड़ पुल से थोड़ा पहले लगे लोहे के बैरियर के ऊपर लगे लोहे के गाटर से ऊपर बैठे मजदूर टकरा गए. वाहन की रफ्तार इतनी तेज थी कि उसके झटके से मजदूर ताश के पत्ते की तरह दूर-दूर तक छिटक कर जा गिरे. इस हादसे में चार मजदूरों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

इसे भी पढ़ें – वज्र वाहन और पुलिस बस में टक्कर, दो की मौत

ballia_accident ballia_accident_1 ballia_accident_2

इसे भी पढ़ें – सिहांचवर में खून में सनी सड़क, दो की ठौर मौत
गंभीर रूप से घायल एक मजदूर सड़क के किनारे पड़ा हुआ था, जिसे आसपास के लोगों ने उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई. मृतकों में दुबहर थाना क्षेत्र के नगवा गांव निवासी हरेराम साहनी (30) पुत्र अक्षयवर साहनी, शिवपुर दीयर, नई बस्ती, बयासी के शिव कुमार साहनी (42) तथा उनकी पत्नी राधिका देवी (35), इसी गांव के लल्लन साहनी की पत्नी विमला देवी (56) शामिल हैं. इस हादसे में बेहफी देवी की भी मौत हो गई है, जो बैरिया थाना क्षेत्र के उदईछपरा निवासी बताई जा रही हैं. इस हादसे में घायलों में नगवा गांव के लक्ष्मण साहनी, सुधन पासवान, माजिद अंसारी शामिल हैं.

इसे भी पढ़ें – पेड़ से टकराई डीसीएम, ड्राइवर-क्लीनर की मौत
घटना की खबर पाते ही पुलिस अधीक्षक राम किशोर वर्मा समेत आस-पास की फोर्स मौके पर पहुंच गई. गाजीपुर पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इधर, मजदूरों की मौत की खबर सुनकर बलिया जनपद के नगवा, बयासी और उदई छपरा में कोहराम मच गया है. परिवार में रोना चिल्लाना शुरू हो गया है. परिजन गाजीपुर जिला अस्पताल के लिए रवाना हो गए हैं.

इसे भी पढ़ें – भदोही में ट्रेन और स्कूल वैन की भिड़ंत, दस बच्चों की मौत