सोनबरसा में अनशन पर बैठे नितेश की हालत गंभीर

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया (बलिया)। सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सोनबरसा के प्रांगण में सड़क पुनर्निर्माण व डॉक्टर की तैनाती की मांग को लेकर बेमियादी अनशन पर बैठे दुर्गविजय सिह झलन, निखिल उपाध्याय व नितेश सिह की सोमवार की सुबह चिकित्सकीय जांच की गई. इसमें नितेश सिंह का हालत गम्भीर बताई जा रही है.

इसे भी पढ़ें – सोनबरसा में द्वाबा के नौजवानों का ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ शुरू

यह खबर लगते ही इलाके मे खलबली मच गयी. पीजी कॉलेज सुदिष्टपुरी व पीजी कालेज दुबेछपरा के छात्र नेता, छात्र तथा गावों से काफी संख्या मे भीड़ हास्पिटल परिसर में उमड़ पड़ी. आक्रोशित युवामंडली मोटरसाइकिल जुलूस लेकर  सांसद व विधायक के खिलाफ नारेबाजी करते हुए बैरिया तिराहे पर पहुंची, वहां सांसद व विधायक का पुतला दहन किया गया.

इसे भी पढ़ें – सीएचसी सोनबरसा में अनशनकारी अब करेंगे गांधीगीरी

उधर, इस बात की सूचना पर छोटे लोहिया स्व. जनेश्वर मिश्र की पुत्री व दर्जा प्राप्त राज्य मन्त्री मीना तिवारी ने अनशन पर बैठे झलन से मोबाइल पर बातचीत की. सड़क निर्माण के लिए जिलाधिकारी से बात करने व बात नहीं बनने पर मुख्यमन्त्री से बात कर उनकी मांग पूरा करवाने का उन्होंने आश्वासन दिया. इस पर राज्य मन्त्री की बातों का आदर करते हुए कार्य शुरू होने तक अनशन जारी रहने का निवेदन किया. अनशन फिलवक्त जारी है. अनशनकारी नितेश की स्थिति निरन्तर बिगड़ती जा रही है. समाचार भेजे जाने तक बेमियादी अनशन के 30 घण्टे बीतने के बाद भी अनशनकारियो से सार्थक पहल करने कोई अधिकारी व जनप्रतिनिधि नहीं पहुंचा था.

इसे भी पढ़ें – सड़क होगी तब न पहुंचेंगे सीएचसी सोनबरसा