उर्जा मंत्री की सभा के लिए भाजपा ने बनाई रणनीति

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया। केंद्रीय ऊर्जा मंत्री पीयूष गोयल के 12 अक्टूबर के आगमन के मद्देनजर भाजपा ने पार्टी कार्यालय पर बैठक कर रणनीति तय की. जिला अध्यक्ष विनोद शंकर दुबे ने कहा कि पंडित दीनदयाल ग्राम ज्योति योजना के शुभारंभ के लिए उन्होंने बलिया जिले का चयन किया है. यह जनपद के लिए गौरव की बात है.

इसे भी पढ़ें – केंद्रीय ऊर्जा मंत्री पीयूष गोयल 12 को बलिया में

गोयल के आगमन पर जनपद को विकास की नई सौगातें मिलने की उम्मीद है. इस योजना से आच्छादित बलिया जनपद का कोई भी गांव बिजली की रोशनी से वंचित नहीं रहेगा. श्री दुबे ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ईमानदारी से हर क्षेत्रों में विकास कराने के लिए संकल्पित है.

इसे भी पढ़ें – भरत सिंह का सरप्राइज गिफ्ट- दीपावली तक बलिया से दिल्ली सीधी ट्रेन

विधायक उपेंद्र तिवारी ने कहा कि केंद्र की विकास कार्य योजनाओं को प्रदेश सरकार बाधित कर रही है. मोदी सरकार सबका साथ सबका विकास के माध्यम से प्रशिक्षित तथा समाज के हर वर्ग को विकसित करने के लिए कृतसंकल्पित है. ऊर्जा मंत्री के कार्यक्रम में जनपद के कार्यकर्ता हिस्सा लेंगे. बैठक में केतकी सिंह, नंदलाल सिंह, अमिताभ उपाध्याय, दिनेश्वर सिंह, अनूप चौबे, जितेंद्र तिवारी, मंजू सिंह, प्रमिला गुप्ता, सूर्य देव राय, विजय गुप्ता, मनोज श्रीवास्तव, कृष्णा पांडेय, चंपा देवी, सुरेंद्र सिंह, माया शंकर राय, मंटू बिंद, राजेश सिंह, अभय वर्मा, सूर्य, बलिराम, दिलीप गुप्ता, जीवनी, मनोज राम, आरके भारद्वाज आदि ने विचार व्यक्त किए. संचालन जिला महामंत्री संजय मिश्र ने किया.

इसे भी पढ़ें – साल के अंत तक बलिया स्टेशन पर दो स्वचालित सीढ़ियां