सेवानिवृत्त जिला सूचना अधिकारी का विदाई समारोह

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया।जिला सूचना अधिकारी हरेराम गुप्ता की सेवानिवृत्ति के बाद उनका विदाई समारोह सूचना कार्यालय में आयोजित हुआ. इस अवसर पर उपस्थित स्टाफ के अलावा पत्रकार गण ने उनके व्यक्तित्व व कृतित्व की चर्चा करते हुए भावभीनी विदाई दी.

इसे भी पढ़ें – नारद पहली को आएंगे, रिजवी दो को

जिला सेवायोजन अधिकारी एके पाण्डेय ने स्मृति चिन्ह भेंट की. उन्होंने श्री गुप्ता के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि जिस सजगता के साथ शासन की नीतियों, योजनाओं का प्रचार प्रसार किया, काबीलेतारीफ रहा. साथ ही सरकार की उपलब्धियों को भी बेहतर ढ़ंग से प्रचारित किया. श्री गुप्ता ने सेवानिवृत्ति के दिन तक अपने दायित्व का बेहतर तरीके से निर्वहन किया. निवर्तमान सूचना अधिकारी हरेराम गुप्ता ने अपने पुराने अनुभवों को सबसे साझा करते हुए बलिया में बेहतर सहयोग के लिए सबका आभार जताया. कहा कि यहां से मिला प्यार हमेशा याद रहेगा. कर्मचारियों के अलावा मीडियाकर्मियों का बेहतर सहयोग मिला.

इसे भी पढ़ें – भरत सिंह का सरप्राइज गिफ्ट- दीपावली तक बलिया से दिल्ली सीधी ट्रेन

इस अवसर पर पत्रकार गणों में रणविजय सिंह, सत्येन्द्र राय, विनय कुमार, नरेन्द्र मिश्रा, पंकज राय, असगर अली सहित अन्य ने भी श्री गुप्ता के कार्यों की सराहना करते हुए उनके उज्ज्वल व सुखद भविष्य की कामना की. जिला सूचना कार्यालय के कर्मचारियों ने भी श्री गुप्ता के साथ के अनुभवों को सबसे साझा किया और उनके बेहतर सहयोग व सरल व्यक्तित्व को हमेशा याद रखने की बात कही. इस अवसर पर कार्यालय के फजलुर्रहमान, शंकर शरण, देशदीपक यादव‘सोनू‘, दिनेश मिश्र सहित अन्य पत्रकार गण मौजूद रहे. संचालनकर्ता अर्जुन प्रसाद प्रेमी और अब्दुल कैश तारविद ने गीत भी प्रस्तुत किया.

इसे भी पढ़ें – लूट का विरोध करने पर सर्राफ को मारी गोली