बांसडीह में आप कार्यकर्ताओं ने दिया धरना

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया। आम आदमी पार्टी की जिला कार्यकारिणी के निर्णय के क्रम में आप कार्यकर्ताओं ने बांसडीह उप जिलाधिकारी कार्यालय के सामने धरना दिया. धरना सभा में वक्ताओं ने जनपद के हर एक क्षेत्र में भ्रष्टाचार के खिलाफ सभा करने का निर्णय लिया.

इसे भी पढ़ें – बच्चों के झगड़े में बड़े भिड़े, वृद्धा की जान गई

अगले विधानसभा चुनाव में सत्ताधारी पार्टी को हराने का आम जनता से अपील की गई. विधानसभा क्षेत्र प्रभारी सुशांत राज भारत के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने सुरहाताल से निकलने वाली नहर की सफाई कराने, उसमें कृषि कार्य हेतु किसानों को पर्याप्त पानी देने, बांसडीह नगर के आसपास के नगरवासियों  को स्वास्थ्य संबंधी सुविधाएं मुहैया कराने के लिए अगउर में बने अस्पताल में पर्याप्त डॉक्टर और दवाओं की व्यवस्था कराने, बांसडीह शिक्षा क्षेत्र के परिषदीय विद्यालयों में पर्याप्त शिक्षक नियुक्त करने, मंगला पुल निर्माण में हुई धांधली की जांच कराने की मांग जिलाधिकारी से की.

इसे भी पढ़ें – पाक को दिया जाए मुंहतोड़ जवाब-पूर्व सैनिक

कार्यकर्ताओं ने चेताया कि यदि उपरोक्त मांगे नहीं मानी गई तो धरना प्रदर्शन पार्टी जारी रखेगी. धरना को बांसडीह प्रभारी सुशांत राज भारत के अलावे अमरेंद्र सिंह, अजीत स्वराज, तेज नारायण, भानु प्रताप सिंह, बलराम सिंह, सोहन सिंह, डॉ. प्रदीप कुमार, राज कुमार मौर्या, बरखू पासवान आदि ने संबोधित किया.

इसे भी पढ़ें – मोदी के नेतृत्व में भारत को मिली आर्थिक मजबूती – महंत