बच्चों के झगड़े में बड़े भिड़े, वृद्धा की जान गई

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया। नरही थाना क्षेत्र अंतर्गत कुतुबपुर गांव में मंगलवार को लाठी-डंडे से पीटकर एक वृद्धा की हत्या कर दी गई. इस मामले में पुलिस ने न सिर्फ पांच लोगों को आईपीसी की धारा 147, 148, 452, 323, 504 व 302 में पाबंद किया, बल्कि एक को गिरफ्तार भी कर लिया. साथ ही वृद्धा की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

इसे भी पढ़ें – सिकंदरपुर में लाठी-डंडे से पीटकर बुजुर्ग की हत्या

रामचन्द्र यादव और स्व. शिवमुनि पासवान के घर के छोटे-छोटे बच्चे मंगलवार की सुबह खेल रहे थे. अचानक किसी बात को लेकर उनके बच्चों में विवाद हो गया. कुछ देर बाद बच्चों के ही विवाद में परिजन न सिर्फ भिड़ गए, बल्कि मारपीट भी हो गई. इस दौरान लाठी-डंडे की चोट से दुईजी (60)  पत्नी रामचन्द्र यादव की मौत हो गयी.

इसे भी पढ़ें – टेंगरही में सहकारी समिति के गार्ड की पीट-पीटकर हत्या

सूचना मिलने पर सीओ सदर बाबूलाल यादव व एसओ नीरज पाठक  मय फोर्स मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने लाश को कब्जे में ले लिया. पुलिस ने मृतका के पुत्र राजेश यादव की तहरीर पर रामाकांत,  जितेन्द्र,  पूरनमासी,  शुकर पुत्रगण शिवमुनि पासवान तथा शिवप्रसाद यादव पुत्र खेदन के खिलाफ उक्त धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर रामाकांत पासवान को गिरफ्तार कर लिया. सीओ ने बताया कि अन्य आरापियों की गिरफ्तारी भी जल्द की जाएगी.

इसे भी पढ़ें – फेफना में मासूम बेटे-बेटी को फावड़े से काट डाला