एसपी अब जाम से मुक्ति दिलाएंगे बलिया सिटी को

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया। पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी ने शहर को जाम से मुक्ति दिलाने को कमर कस लिया है. प्रथम चरण में उन्होंने शहर से सभी टेंपो स्टैंड को बाहर करने का निर्देश दिया है. इस निर्देश के क्रम में सोमवार को यातायात उप निरीक्षक सदानंद यादव ने मालगोदाम चौराहे पर स्थित टेंपो स्टैंड को कदम चौराहा के बाहर कर दिया.

इसे भी पढ़ें – अवैध शराब कारोबारियों पर गैंगेस्टर एक्ट – एसपी

ballia_jam_1

इसे भी पढ़ें – गंगा का जलस्तर घटाव पर, मगर कटान से धुकधुकी

पुलिस बल के साथ उन्होंने शीशमहल, आर्य समाज रोड, एलआईसी रोड पर खड़े सभी टेंपो को भगा दिया. हिदायत दिया कि आज के बाद कदम चौराहे के बाहर महावीर हॉस्पिटल के पास खड़े होंगे. वही से देहात के लिए प्रस्थान करेंगे. टीएसआई श्री यादव ने अभियान के तहत् रविवार को भी रोडवेज महुआ मोड़, एनसीसी तिराहा, कुंवर सिंह चौराहा से सभी टेम्पो को शहर से बाहर कर दिया.

इसे भी पढ़ें – फेफना में पेट्रोल पंप कैशियर से 19 हजार की लूट

अब सिकंदरपुर मार्ग पर बहादुरपुर पुलिया के आगे टेंपो स्टैंड रहेगा और वही से देहात के लिए प्रस्थान करेंगे. जबकि बासडीह रोड पर कृषि मंडी से प्रस्थान करेंगे. पुलिस कप्तान के निर्णय से टेंपो चालकों में हड़कंप मच गया. उनका कहना है कि अभियान एक-दो दिन के लिए चलता है फिर वापस अपने मूल स्थान पर आ जाएगा.

इसे भी पढ़ें – दतहा में घोघा पकड़ने गए तीन बच्चे नाले में डूबे

दूसरी तरफ प्रभाकर चौधरी का कहना है कि जो हम निर्णय लेते हैं वह सोच समझ कर लेते हैं और निर्णय का अनुपालन कराने मुझे आता है. अगर कोई टेंपो नियम के खिलाफ शहर में खड़ा करता है तो उसके खिलाफ यातायात नियमों के अंतर्गत कठोर कार्रवाई की जाएगी. पुलिस प्रशासन के इस निर्णय से जहां टेंपो चालकों को कठिनाई हुई, वहीं शहर के लोगों ने जाम की समस्या से अपने को मुक्त पाया. पुलिस अधीक्षक के इस निर्णय की सर्वत्र सराहना की जा रही है.

इसे भी पढ़ें – उफनाई मगई के पानी में डूबा कोट मझरिया का बुजुर्ग