गवर्नर ने पूछा सीएम से, रिजवी शपथ क्यों नहीं ले रहे

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया लाइव न्यूज नेटवर्क

लखनऊ। सूबे के राज्यपाल राम ऩाईक ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से पूछा है कि आखिर जियाउद्दीन रिजवी मंत्री पद की शपथ क्यों नहीं ले रहे हैं. गौरतलब है कि बीते 27 जून को मंत्रिमंडल का विस्तार हुआ था. उस दिन रिजवी के मंत्री बनाए जाने की घोषणा तो हुई, मगर मक्का की यात्रा पर होने के कारण श्री रिजवी शपथ ग्रहण समारोह में शिरकत नहीं कर सके.

इसे भी पढ़ें – आखिर रिजवी के पीठ में छुरा कौन घोंप रहा है

इंडियन एक्सप्रेस में छपी खबर के मुताबिक यह तीसरा मौका है जब राज्यपाल ने मख्यमंत्री अखिलेश यादव को पत्र लिखकर कोई कैफियत तलब किया है. इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में सिकंदरपुर विधायक श्री रिजवी ने कहा है कि उन्हें तो बेसब्री से उस मौके का इंतजार है, जब शपथ ग्रहण करवाया जाएगा. बीते दो महीने में कई बार वे मुख्यमंत्री को इसकी याद भी दिलवा चुके हैं.

इसे भी पढ़ें – रिजवी समर्थकों ने जमकर जश्न मनाया

श्री रिजवी के मुताबिक 27 जून को वे देश से बाहर, मक्का में तीर्थ यात्रा पर थे. 10 जुलाई को लौटने पर उन्होंने मुख्यमंत्री को रिपोर्ट किया. इसके बाद भी कई ऐसे मौके आए जब मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को उन्होंने दिलवाया. यहां तक कि सदन चलने के दौरान भी उन्होंने मुख्यमंत्री से इस बाबत बात की. हर बार उन्हें यही बताया गया कि बहुत जल्द शपथ ग्रहण समारोह होगा और वे शपथ लेंगे. वैसे जानकार सूत्रों का दावा है कि चुनाव से ठीक पहले कुछ और चेहरे मंत्रिमंडल में शामिल किए जाएंगे. तभी श्री रिजवी की भी ताजपोशी होगी.

इसे भी पढ़ें – झमाझम बारिश के बीच रिजवी के शपथ लेने के संकेत

मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में श्री नाईक ने श्रीप्रकाश सिंह को स्थानीय निकाय वित्तिय संसाधन यूपी बोर्ड का सदस्य बनाए जाने के बावजूद शपथ ग्रहण न करवाए जाने का मुद्दा भी उठाया है. गौरतलब है कि बीते 14 जुलाई को चार सदस्यीय बोर्ड के तीन सदस्यों ने शपथ ग्रहण किया था, मगर श्रीप्रकाश सिंह ने शपथ ग्रहण नहीं किया.

इसे भी पढ़ें – महिलाओं के उत्थान के लिए सपा कटिवद्ध – रिजवी

 

One Reply to “गवर्नर ने पूछा सीएम से, रिजवी शपथ क्यों नहीं ले रहे”

Comments are closed.