बलिया वालों के अरमानों को पंख लगाएंगे गडकरी

बीते कई दिनों से सांसद भरत सिंह एड़ी चोटी का पसीना एक किए हुए हैं. केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी के स्वागत की तैयारी में. मगर भादो के अंधियारा फैलाते कारे कारे मेघा बैरी बन गए हैं. बीते दो दिन से लगातार हो रही बारिश अब मुसीबत का सबब बन चुकी है बलिया वालों के लिए.

बलिया लाइव ब्यूरो

बलिया। बीते कई दिनों से सांसद भरत सिंह एड़ी चोटी का पसीना एक किए हुए हैं. केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी के स्वागत की तैयारी में. मगर भादो के अंधियारा फैलाते कारे कारे मेघा बैरी बन गए हैं. बीते दो दिन से लगातार हो रही बारिश अब मुसीबत का सबब बन चुकी है बलिया वालों के लिए. इसके चलते टाउन डिग्री कॉलेज मैदान में स्वागत की चल रही तैयारी बाधित हो रही है. श्री सिंह की माने तो आजादी के बाद पहली बार बलिया को एक मुश्त करोड़ों की सौगात मिलने वाली है. यह एक ऐतिहासिक घड़ी होगी.

इसे भी पढ़ें – गडकरी के स्वागत के लिए भाजपा ने झोंकी ताकत

टाउन डिग्री कालेज मैदान में चल रही रही है केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के स्वागत की तैयारी
टाउन डिग्री कालेज मैदान में चल रही रही है केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के स्वागत की तैयारी

इसे भी पढ़ें – सपनों की सौगात लेकर आ रहे हैं गडकरी

  • केंद्रीय मंत्री गडकरी का हेलीकॉप्टर गुरुवार की दोपहर डेढ़ बजे पुलिस लाइन में उतरेगा.
  • दोपहर दो बजे मुरली मनोहर टाउन महाविद्यालय में एनएच प्रोजेक्ट का शिलान्यास करेंगे.
  • शहर में फ्लाईओवर ब्रिज और गाजीपुर से मांझी तक फोरलेन की घोषणा भी की जाएगी.

इसे भी पढ़ें – बलिया को फोर लेन के साथ फ्लाई ओवर भी

नेशनल हाईवे प्राधिकरण से जुड़े अधिकारी पहले से ही यहां डेरा जमा चुके हैं. इस बीच बारिश ने संकट खड़ा कर दिया. मैदान में जमा पानी को बाहर निकालने का प्रयास तो हो रहा है, लेकिन आसमान में अब भी छायी बदली आयोजकों को परेशान कर रही है. सांसद भरत सिंह की माने तो यहां के विकास के लिए बाईपास समेत कुछ अन्य प्रोजेक्टों को भी हरी झंडी मिलने की उम्मीद है.

इसे भी पढ़ें – सांसद के अनुरोध पर पीएमओ ने भेजा सहयोग

नगरवासियों को जाम की समस्या से निजात दिलाने के लिए चंद्रशेखर नगर से कदम चौराहा तक करीब साढ़े तीन किलोमीटर तक फ्लाईओवर बनेगा, जिसकी लागत करीब चार से पांच सौ करोड़ होगी. इसी तरह फोरलेन सड़क के लिए अरबों के प्रोजेक्ट की आधारशिला रखी जाएगी. उन्होंने बताया कि जिले के विकास के लिए कोई कसर नहीं बाकी रहेगी.

इसे भी पढ़ें – सांसद भरत सिंह ने भी जाना बाढ़ पीड़ितों का हाल

द्वाबा समेत अन्य क्षेत्रों के लिए उनकी तरफ से पूर्व की कुछ मांगें पाइपलाइन में हैं, गडकरी की सभा में उसे भी हरी झंडी मिलने की उम्मीद है. उन्होंने बताया कि लोकसभा चुनाव के दौरान नितिन गडकरी यहां आए थे तथा विकास का वादा किया था. ऐसे में जिलेवासियों को गडकरी की सभा से कई उम्मीद है.

इसे भी पढ़ें – साल के अंत तक बलिया स्टेशन पर दो स्वचालित सीढ़ियां

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.