सुखपुरा में शराब का जखीरा बरामद

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सुखपुरा (बलिया)। सुखपुरा थाना क्षेत्र में वन विहार के हाते में स्थित पुरानी राइस मिल में रखा करीब एक ट्रक अवैध शराब बरामद किया गया है.

इसे भी पढ़ें – पुलिस के छापे में शराब पीते हत्थे चढ़े 30 लोग

इन्ही फर्जी कागजातों की आड़ में चल रहा था गोरखधंधा
इन्ही फर्जी कागजातों की आड़ में चल रहा था गोरखधंधा

एसओजी व कोतवाली पुलिस ने सांझे तौर पर छापेमारी कर यह बरामदगी की है. पुलिस पूरा माल जब्त कर सुखपुरा थाने ले गई. पुलिस के अनुसार छापेमारी के दौरान 480 पेटी अवैध शराब पकड़ा गया है. इसकी कीमत करीब 17  लाख बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार भी किया है.

इसे भी पढ़ें – चितबड़ागांव में लाखों की शराब के साथ दो गिरफ्तार

बलिया के पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी के निर्देश पर चलाया जा रहा अभियान जिले में असर दिखाने लगा है. नगर क्षेत्राधिकारी कृष्णचंद्र के निर्देश पर एसओजी प्रभारी सुशील कुमार शुक्ला एवं कोतवाली प्रभारी निरीक्षक धीरेंद्र कुमार श्रीवास्तव की संयुक्त टीम ने सुखपुरा में यह कामयाबी हासिल की है. इस टीम ने जिस ट्रक से शराब बरामद किया है, उस पर चार किलो नौसादर, दो किलोग्राम नमक, तीन किलोग्राम यूरिया, 500 ग्राम फिटकरी भी बरामद की गई है.

इसे भी पढ़ें – अवैध शराब कारोबारियों पर गैंगेस्टर एक्ट – एसपी

पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी ने बताया कि पुलिस को चकमा देने के लिए वाटर फिल्टर की मशीन ट्रक के मुंह पर लगाई गई थी. जब वाटर फिल्टर मशीन को खोला गया तो उसके अंदर से 480 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद हुई. इस मामले में पुलिस ने सुखपुरा थाना क्षेत्र के तपनी निवासी अखिलेश कुमार यादव पुत्र परमात्मा यादव, शहर कोतवाली के परमंदापुर निवासी मो. एहसान पुत्र फैय्याज अहमद, सुखपुरा थाना क्षेत्र के नोनिया छपरा निवासी शिवदयाल यादव पुत्र काशी नाथ यादव को गिरफ्तार कर संबंधित धाराओं में चालान कर दिया है. जबकि शराब मालिक व सुखपुरा थाना क्षेत्र के नगरी गांव निवासी संजय गिरि पुत्र गुट्टूर गिरि समेत चार भागने में सफल हो गए. बताया जाता है कि ये लोग रोहतक हरियाणा से शराब की सप्लाई करते थे.

इसे भी पढ़ें – कच्ची शराब समेत कारोबारी हत्थे चढ़ा

प्राप्त जानकारी के अनुसार शराब लाने के लिए वाटर फिल्टर टैंक का फर्जी पत्र बनाया गया था. ट्रक के अंदर रखे वाटर फिल्टर टैंक में भरकर अवैध शराब लाकर ग्राम नगरी में स्थित बबलू सिंह पुत्र स्वर्गीय रूप नारायण सिंह निवासी पंचरुखिया, थाना हल्दी के फॉर्म हाउस के चौकीदार के साथ मिलकर रात में शराब को निकालकर पुनः उस में नमक, नौसादर, यूरिया एवं फिटकरी मिलाकर शराब की मात्रा बढ़ाकर छोटे-छोटे पाउच में पैककर स्थानीय अवैध कारोबारियों को सप्लाई किया जाता था. सोमवार को मुखबिर की सूचना पर पुलिस की संयुक्त टीम ने यह बरामदगी की है.

इसे भी पढ़ें – पुलिस भी चुस्त आबकारी विभाग भी मुस्तैद, नहीं रुक रही अवैध शराब की बिक्री