रिजवी समर्थकों ने जमकर जश्न मनाया

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया लाइव ब्यूरो
बलिया। सिकंदरपुर विधायक मु. रिजवी को कैबिनेट मंत्री बनाए जाने की सूचना पर विधानसभा क्षेत्र सिकंदरपुर के सपा कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ पड़ी. सोमवार को सैकड़ों की संख्या में समर्थक विधायक प्रतिनिधि डॉ. मदन राय की अगुवाई में बस स्टेशन चौराहे पर जुटकर जमकर खुशियां बांटी. बस स्टेशन चौराहे पर सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने नगाड़े बजाकर पटाखे फोड़े, मिठाइयां बांटी. एक दूसरे का मुंह मीठाकर खुशियों का इजहार किया.

अल्पसंख्यकों का भरोसा सपा ने बरकरार रखा – डॉ. मदन राय
इस मौके पर उपस्थित सपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए डॉ. मदन राय ने कहा कि मोहम्मद जियाउद्दीन रिजवी को अखिलेश कैबिनेट में मंत्री का दर्जा देकर सपा सरकार ने एक ऐतिहासिक कार्य किया है. सरकार की निर्णय से प्रदेश के अल्पसंख्यकों में सरकार की प्रति जो झुकाव और सम्मान देखने को मिल रहा है, वह 2017 के चुनाव में सभी विपक्षी पार्टियों को धराशायी कर देगा. इससे हर धर्म, जाति, गरीब किसान के दिलो दिमाग में क्षेत्र के विकास की प्रति भरोसा नजर आ रहा है. क्षेत्रीय विधायक रिजवी जनता की अपेक्षाओं पर खरा उतरेंगे. प्रदेश सरकार के इस फैसले का सिकंदरपुर विधानसभा क्षेत्र ही नहीं, बल्कि पूरा प्रदेश कायल है.

लोगों की अपेक्षाओं पर खरा उतरेंगे विधायक जी – राय
डॉ. मदन राय ने कहा कि रिजवी को जो भी विभाग मिलेगा, उसे पूरी जिम्मेदारी से संभालेंगे. माननीय विधायक हमेशा से गरीब मजलूम किसान मजदूर समाज के हर वर्ग के बीच काम करके इस मुकाम पर पहुंचे हैं. आम लोगों की जो भी आशाएं हैं, उससे माननीय भावी मंत्री जी खरा उतरेंगे. इस मौके पर लालू शर्मा, चंद्रमा यादव, रामजी यादव, खुर्शीद आलम, गुड्डू सिंह, बबलू राय, राम बचन यादव, भीष्म यादव, भीम यादव, रामायण यादव, मुन्नी लाल यादव, अनंत मिश्रा, नूरुल हसन आदि सैकड़ों कार्यकर्ता बस चौराहे पर खुशी का इजहार कर रहे थे.

इसे भी पढ़ें:नारद समर्थकों ने भी किया खुशी का इजहार

यह भी पढ़ें:मिशन 2017 के लिए बसपाइयों ने शुरू किया होमवर्क

लेटेस्ट पोस्ट से अपडेट रहने के लिए #बलिया लाइव के फेसबुक पेज को लाइक करें.

ट्विटर के जरिये लेटेस्ट अपडेट के लिए @ballialive को फॉलो करें.