इलाहाबाद विश्वविद्यालय में बलिया की छात्रा को रेप की धमकी

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया लाइव न्यूज नेटवर्क

इलाहाबाद। इलाहाबाद विश्वविद्यालय के यूनियन हॉल में आइसा से जुड़े विद्यार्थी बैठक कर रहे थे. इसी दौरान हॉलैंड हॉल हॉस्टल में रहने वाले दो दबंग छात्र पहुंचे. उन्होंने एक छात्रा को देखकर अश्लील कमेंट किया. जब वहां मौजूद अन्य छात्र छात्राओं ने उनकी हरकत का विरोध किया तो वे मारपीट और बदसलूकी पर आमादा हो गए. यहां तक कि उन्होंने पीड़ित छात्रा को रेप करने तक की धमकी दे डाली.

इसे भी पढ़ें –चौबेछपरा के बाद गोपालपुर और दुबेछपरा में संकट गहराया

धमकी सुन वहां मौजूद अन्य छात्र-छात्राएं सन्न रह गए. जब उन्होंने विरोध किया तो दबंग छात्र ने अपने साथियों के साथ उनकी पिटाई कर दी. इस घटना के बाद पीड़ित छात्रा के साथ बाकी छात्र-छात्राएं कर्नलगंज थाने पहुंचे. जहां दो छात्रों नीरज सिंह और विकास सिंह को नामजद करते हुई छेड़खानी व अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई.

इसे भी पढ़ें – गैंगरेप के मुद्दे पर भाजपाइयों ने सरकार को घेरा

RICHA_SINGHआरोपी दोनों छात्र एबीवीपी के सक्रिय सदस्य हैं. इनकी करतूत शर्मनाक है. इसकी जितनी निंदा की जाए उतना कम है –ऋचा सिंह (छात्रसंघ की निवर्तमान अध्यक्ष)

इसे भी पढ़ें – बलिया के पुलिसकर्मी को बरियारपुर स्टेशन पर गोली मारी

आरोपी इविवि में बीए तृतीय वर्ष के छात्र हैं. छात्रा मूलरूप से बलिया की रहने वाली है और इविवि में विधि प्रथम वर्ष की छात्रा है. छात्रा का कहना है कि दबंग छात्र उसे देखकर कर अक्सर अश्लील कमेंट करता है. उसने यूनियन हॉल पर हुई घटना की जानकारी पुलिस अफसरों को भी दी है.

इसे भी पढ़ें – काजीपुर में संकट गहराया, मासूम की हैजा से मौत