बेटी के सम्मान में बलिया बंद का जबरदस्त असर

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया लाइव ब्यूरो
बलिया/लखनऊ। बेटी के सम्मान की लड़ाई लड़ रही स्वाति सिंह के समर्थन में शहर के छात्र संघ नेताओं द्वारा आहूत बलिया बंद का व्यापक असर देखने को मिल रहा है. गौरतलब है कि स्वाति सिंह भाजपा के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष दया शंकर सिंह की पत्नी हैं और बलिया के रामनगर (द्वाबा) की मूल निवासी हैं. गौरतलब है कि नगर भाजपा इकाई, भाजयुमो, कर्मचारी संघ और व्यापार मंडल ने भी इस बंद का पुरजोर समर्थन किया है.

BALLIA_BAND

लखनऊ में बीजेपी महिला मोर्चा की पदयात्रा कल
इसी क्रम में गालीकांड पर बीजेपी महिला मोर्चा ने कल अर्थात गुरुवार को प्रदर्शन का ऐलान किया है. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने राज्यपाल राम नाईक को ज्ञापन देने की तैयारी की है. नसीमुद्दीन सिद्दीकी समेत कई नेताओं पर कार्रवाई की मांग बीजेपी कर रही है. बताया जाता है कि बीजेपी महिला मोर्चा का प्रदर्शन कल 10 बजे शुरू होगा. बीजेपी महिला मोर्चा की सदस्याएं परिवर्तन चौक से हज़रतगंज तक करेंगी पदयात्रा. उधर, मीडिया में एक खबर छाई हुई है कि स्वाति सिंह पर उनकी सगी भाभी ने लखनऊ में दर्ज कराई थी एफआईआर. स्वाति पर दहेज एक्ट और महिला उत्पीड़न का आरोप. उसमे आरोप था कि बिना तलाक लिए स्वाति के भाई ने रचाई थी दूसरी शादी. 2008 में दर्ज हुआ था केस. मुकदमा अभी जारी है.

इसे भी पढें – शाबास स्वाति, हमें तुम पर गर्व है

BALLIA_BAND_1

आरोपियों की गिरफ्तारी तक आंदोलन जारी रखने का ऐलान
सुरक्षा के लिहाज से पुलिस के साथ पीएसी की दो अतिरिक्त टुकड़ियां भी तैनात की गईं हैं. सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त किए गए हैं. छात्र संघ का दो टूक कहना है कि जब तक नसीमुद्दीन सिद्दीकी समेत आरोपी बसपा नेताओं की गिरफ्तारी और उन पर पॉक्सोत एक्ट के तहत कार्रवाई नहीं होती है, आंदोलन जारी रहेगा. बता दें कि छात्र संघ दयाशंकर सिंह की पत्नी, मां और बेटी पर अभद्र टिप्पणी करने वाले नसीमुद्दीन सिद्दीकी, रामअचल राजभर और मायावती पर कार्रवाई की मांग कर रहा है.

इसे भी पढ़ें – फायर ब्रांड स्वाति सिंह बन सकती हैं भाजपा का चेहरा

BALLIA_BAND_3

जुलूस निकालकर जोरदार प्रदर्शन, भारी तादाद में युवा सड़क पर
फ़िलहाल बंद का शहर में व्यापक असर देखने को मिल रहा है. बुधवार की सुबह जुलूस निकालकर प्रदर्शन भी हुआ. सुबह से ही बड़ी संख्या में युवा सड़क पर उतर आए. बाइक व पैदल जुलूस निकालकर नगर में घूमकर दुकानों को बंद रखने की अपील की. बंदी को देखते हुए कई स्कूल पहले ही अवकाश घोषित कर दिए। कई जगह बच्चों को स्कूल से बैरंग वापस लौटना पड़ा.

इसे भी पढें – मैं शुक्रगुजार हूं मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का – दयाशंकर

बलिया बंद के मद्देनजर शहर में चाक चौबंद रही सुरक्षा व्यवस्था
बलिया बंद के मद्देनजर शहर में चाक चौबंद रही सुरक्षा व्यवस्था

BALLIA_BAND_2

कारगर कार्रवाई न होने पर प्रदेश बंद की चेतावनी 

खबर लिखे जाने तक किसी अप्रिय घटना की सूचना नहीं है. आंदोलित छात्रों का कहना है की अगर नसीमुद्दीन की गिरफ्तारी दो से तीन दिनों के अंदर नहीं की जाती है, तो पूरे प्रदेश को बंद कराया जाएगा. छात्रसंघ की ओर से बंद का आह्वान किए जाने के बाद बलिया की अधिकांश दुकानें और स्कूल बंद रहे.

BALLIA_BAND_4

शनिवार को देवघर में दिखे थे दयाशंकर
गौरतलब है कि पूर्व यूपी भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह ने मायावती के खिलाफ मऊ में अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था. इसके बाद उनके खिलाफ बसपा ने मामला दर्ज कराया था. दयाशंकर सिंह के खिलाफ अदालत ने नॉन बेलेबल वांरट जारी कर रखा है. फिलहाल दयाशंकर सिंह फरार चल रहे हैं. फरारी के दौरान दयाशंकर सिंह बीते 24 जुलाई को झारखंड के देवघर स्थित मंदिर में पूजा करते देखे गए. बताया जाता है कि दयाशंकर शनिवार को वैद्यनाथ मंदिर पहुंचे थे और जलाभिषेक कर कुछ ही मिनटों में वहां से निकल गए थे.

NASIMUDDINदयाशंकर सिंह की गिरफ्तारी के मामले में सपा सरकार दिखा रही है सॉफ्ट कॉर्नर – नसीमुद्दीन सिद्दीकी (बीएसपी नेता), बुधवार को बरेली में एक कार्यक्रम में भागीदारी के दौरान कहा.