बेटी के सम्मान में बलिया बंद आज

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया लाइव ब्यूरो

बलिया। छात्र नेताओं ने किया आह्वान, व्यापार मंडल ने दिया समर्थन. महाविद्यालयों के छात्र संघ नेताओं ने संयुक्त रूप से निर्णय लिया है कि बेटी के सम्मान में 27 जुलाई को बलिया बंद रखा जाएगा. स्थानीय एक होटल में प्रेस प्रतिनिधियों से वार्ता करते हुए सतीश चंद्र महाविद्यालय के छात्रसंघ अध्यक्ष विवेक कुमार पाठक, कुंवर सिंह महाविद्यालय के छात्र संघ अध्यक्ष अजय यादव एवं टाउन महाविद्यालय के छात्रसंघ अध्यक्ष राकेश सिंह उर्फ प्रिंस ने संयुक्त रूप से छात्र संघर्ष समिति के निर्णय से अवगत कराया. बताया कि ग्रामीण क्षेत्रों में भी छात्र नेताओं के सहयोग से बलिया बंद को पूर्ण सफल बनाया जाएगा. छात्र नेताओं ने व्यापार मंडल स्वयंसेवी संस्थाओं राजनीतिक दलों के नेताओं से इस बंद को ऐतिहासिक बनाने की अपील की.

उद्योग व्यापार मंडल ने भी किया समर्थन का ऐलान

अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल ने भी छात्रों के बलिया बंद का समर्थन करने का फैसला किया है. सोमवार को अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल की आपात बैठक टाउन हॉल रोड स्थित कार्यालय पर हुई. बैठक में छात्र नेताओं द्वारा 27 जुलाई को आयोजित बलिया बंद पर विचार किया गया. सर्वसम्मत से छात्र संघ के इस बंदी में समर्थन एवं सहयोग करने का निर्णय लिया गया.

बेटी के सम्मान के साथ समझौता किसी भी शर्त पर नहीं

जिला अध्यक्ष प्रयाग चौहान ने कहा कि किसी भी कीमत पर बलिया की बेटी के सम्मान के साथ समझौता नहीं किया जाएगा. हम सभी व्यापारी बंदी का समर्थन करते हैं. बैठक में संजय कुमार गुप्ता, मनीष कुमार, अनिल कुमार गुप्ता, अमित कुमार, बलवंत पांडेय, मनोज राय, अमित कुमार, अजय कुमार आदि ने अपने विचार व्यक्त किए. अध्यक्षता प्रयाग चौहान तथा संचालन जिला महामंत्री विनोद वर्मा ने किया.

भाजपा ने भी किया बंद का समर्थन

भारतीय जनता पार्टी की नगर इकाई ने 27 जुलाई को आयोजित छात्रसंघ के बंद का समर्थन किया है. गुरु जी मंदिर परिसर में हुई बैठक में इस आशय का निर्णय लिया गया. नगर अध्यक्ष राजेश गुप्ता ने कहा कि जिस प्रकार से बसपाइयों ने बलिया की मां-बहन-बेटी के लिए अपमान जनक शब्दों का प्रयोग किया है, उसे बलिया का जनमानस कतई बर्दाश्त नहीं करेगा. इस मौके पर उन्होंने मांग किया कि पार्टी 20 वर्षों से निष्ठावान समर्पित कार्यकर्ता रहे दयाशंकर सिंह को माफी देते हुए निष्कासन रद्द किया जाए. इससे कार्यकर्ताओं का मनोबल ऊंचा रहेगा. बैठक में बृज नंदन चौबे, विवेक सर्राफ, अंबरीश पांडेय, राजू सिंह, सोनू खरवार, मनोज इनवर्टर, सोनू आर्य, अशोक वर्मा, नीतू श्रीवास्तव, गीता देवी, मीना श्रीवास्तव, शंभू चौरसिया, मोनू वर्मा आदि शामिल रहे. संचालन नगर महामंत्री सत्येंद्र बहादुर सिंह ने किया.