दया शंकर के खिलाफ गैर जमानती वारंट

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया लाइव न्यूज नेटवर्क

लखनऊ। अदालत ने गाली कांड के मुख्य आरोपी दयाशंकर सिंह के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है. फिलहाल पुलिस दयाशंकर को खोज पाने में नाकाम रही है. पुलिस उन्हें खोजने के लिए बलिया, मऊ से लेकर गोरखपुर तक के चक्कर लगा रही है. पुलिस ने बताया कि दयाशंकर सिंह के रिश्तेदारों और परिवार वालों पर नजर रखी जा रही है. वहीं दूसरी ओर दयाशंकर सिंह की पत्नी स्वाति सिंह की सुरक्षा बढ़ा दी गयी है.

DAYA_SHANKAR_SINGH

इसे भी पढ़ें – बलिया की स्वाति ने हनक से पलटी बाजी

हफ्ते भर से दयाशंकर का पता नहीं

मालूम हो कि मऊ में बसपा सुप्रीमो मायावती पर टिप्पणी करके दयाशंकर सिंह ने 19 जुलाई को विवाद की शुरुआत की थी. 21 जुलाई को बीएसपी वालों ने प्रदर्शन के दौरान दया शंकर की बेटी को लेकर अपशब्द कहे. गाली को लेकर पहले बीएसपी ने दयाशंकर सिंह के खिलाफ केस दर्ज कराया. इसके बाद दयाशंकर सिंह के परिवार ने भी मायावती और बीएसपी नेताओं पर केस दर्ज करा दिया. हालांकि स्वाति सिंह के इस मुद्दे पर मुखर होने के बाद मायावती ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके अपने कार्यकर्ताओं के बयान का बचाव किया था.

इसे भी पढ़ें – शाबास स्वाति, हमें तुम पर गर्व है

उचित सुरक्षा मिले तो पुलिस के सामने आऩे को तैयार हूं – दया शंकर

गौरतलब है कि कल टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में दया शंकर ने कहा था कि मैं पुलिस के सामने आने को तैयार हूं, बशर्ते मुझे उचित सुरक्षा मिले. दया शंकर ने अपने बयान के लिए एक बार फिर माफी मांगी है और कहा है कि मेरी पत्नी और बेटी के विरुद्ध मायावती ने अपने कार्यकर्ताओं को भड़काया.