कीचड़ से कीचड़ साफ किया – राजधारी

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सिकन्दरपुर (बलिया) । भाजपा कार्यकर्ताओं की एक बैठक शनिवार को डाकबंगला प्रांगण में हुई. इसमें पार्टी से निष्कासित नेता दयाशंकर सिंह की मां व बहन के खिलाफ बसपा के दिग्गज नेताओं द्वारा की गई अभद्र टिप्पणी की निंदा की गई. पूर्व मंत्री राजधारी ने कहा कि मायावती की टिप्पणी व लखनऊ की सभा में बसपा नेताओं द्वारा महिलाओं के प्रति जो अशोभनीय टिप्पणी की गई, उसका संसदीय लोकतंत्र में कोई स्थान नहीं है.

बसपा नेताओं पर प्रभावी कार्रवाई की मांग

पूर्वमंत्री बोले, यह कार्य कीचड़ से कीचड़ साफ करने जैसा है. जिसकी जितनी भी निंदा की जाए कम ही है. उन्होंने बसपा नेताओं पर प्रभावी कारवाई की मांग किया. इस मौके पर सुरेश सिंह, शशिधर राय,  सुदामा राय,  रणजीत राय,  मुक्तेश्वर वर्मा, अविनाश राय आदि मौजूद थे. अध्यक्षता कविंद्र राय व संचालन दया शंकर भारती ने किया.

सिकन्दरपुर क्षेत्र के पंदह मोड़ पर भाजपा नेता रवि उदय राय रवि के नेतृत्व में दर्जनों भाजपाइयों ने बसपा सुप्रीमो मायावती का पुतला फूंका एवं जमकर नारेबाजी भी किया. (फोटो -  संतोष शर्मा)
सिकन्दरपुर क्षेत्र के पंदह मोड़ पर भाजपा नेता रवि उदय राय रवि के नेतृत्व में दर्जनों भाजपाइयों ने बसपा सुप्रीमो मायावती का पुतला फूंका एवं जमकर नारेबाजी भी किया. (फोटो – संतोष शर्मा)

बसपाइयों की टिप्पणी को अनुचित बताया

इसी क्रम में दयाशंकर सिंह के परिवार वालों के खिलाफ बसपा सुप्रीमो व पार्टी के नेताओं द्वारा अभद्र भाषा का प्रयोग का इलाके में भी विरोध शुरू हो गया है। शनिवार को देर शाम पंदह मोड़ के समीप भाजपा कार्यकर्ताओं ने रवि राय के नेतृत्व में मायावती का पुतला दहन किया. साथ ही बसपा व मायावती के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. रमेश चौहान, क्रांति देव सिंह, अनूप यादव, रघुनाथ यादव, धनजी,  भीम, चंदन आदि इस मौके पर शामिल थे. इसी क्रम में श्री बजरंग पीजी कॉलेज दादर आश्रम के प्रवक्ता डॉ. लक्ष्मण सिंह व पूर्व ब्लाक प्रमुख नवानगर सुमन सिंह ने दयाशंकर सिंह के परिवार की महिलाओं के खिलाफ मायावती द्वारा की गई अभद्र टिप्पणी की निंदा किया है. कहा की दयाशंकर सिंह के खिलाफ कार्रवाई के बाद भी बसपा नेताओं की अनर्गल टिप्पणी उचित नहीं है.