बेटी के सम्मान में हर बेटी मैदान में

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया लाइव ब्यूरो
बलिया। बेटी का अपमान, नहीं सहेगा हिंदुस्तान सरीखे स्लोगन के साथ टाउन महाविद्यालय की छात्राएं शनिवार को सड़क पर उतरी. वह स्वाती सिंह की बेटी के ऊपर बसपा नेताओं द्वारा की गई अभद्र टिप्पणी का विरोध कर रही थी. कुमारी नेहा राय के नेतृत्व में टीडी कालेज के प्रांगण में इन्होंने जमकर नारेबाजी की.

स्वाती और उनकी बेटी को सुरक्षा मुहैया करवाई जाए
नारे लगाते हुए नेहा ने कहा कि बलिया की बेटी पर अभद्र टिप्पणी करने वाले नेताओं के ऊपर लगाम लगनी चाहिए. दयाशंकर सिंह की पत्नी स्वाती सिंह एवं 12 वर्षीय नाबालिग पुत्री को न्याय दिलाने एवं सुरक्षा की मांग भी की. कहा कि महिलाओं का यह अपमान पूरे देश का अपमान है. इससे देश की बेटियां आहत हुई हैं. इसे किसी जाति विशेष से न जोड़कर देश की आधी आबादी महिलाओं को न्याय मिलना ही चाहिए.

बलिया शहर स्थित एनसीसी तिराहे पर दयाशंकर की पत्नी और बेटी के खिलाफ बसपा के दिग्गज नेताओं की टिप्पणी से आहत युवाओं और समाज के अन्य लोगों ने अपना आक्रोश जताया. इस मौके पर शिवेंद्र प्रताप सिंह, युवराज, विशाल, सोनल, संदीप, आकाश, सतीश, मोहित आदि मौजूद रहे. (फोटो -  कृष्णकांत पाठक)
बलिया शहर स्थित एनसीसी तिराहे पर दयाशंकर की पत्नी और बेटी के खिलाफ बसपा के दिग्गज नेताओं की टिप्पणी से आहत युवाओं और समाज के अन्य लोगों ने अपना आक्रोश जताया. इस मौके पर शिवेंद्र प्रताप सिंह, युवराज, विशाल, सोनल, संदीप, आकाश, सतीश, मोहित आदि मौजूद रहे. (फोटो – कृष्णकांत पाठक)

नेहा बोली, आरोपी बसपा नेताओं को तत्काल गिरफ्तार किया जाए
नेहा ने कहा कि साथ ही बेटी के बारे में अपशब्द कहने वाले बसपा नेताओं को तत्काल जेल में डालते हुए दंडात्मक कार्रवाई की जानी चाहिए. नेहा राय ने आरोपी नेताओं के खिलाफ पास्को की धारा के तहत मुकदमा दर्ज करने की मांग की. धरना प्रदर्शन में श्वेता त्रिपाठी, ज्योतिषी, पूजा यादव, दीप्ति राय, पूजा भारती, प्रीति, साक्षी सिंह, शालिनी सिंह, सुनिधि श्रीवास्तव, कुसुम, ज्योति सिंह, किरण कुमारी, नीतू यादव, पूनम खान आदि शामिल रहीं.