मायावती समेत कई बसपाइयों पर एफआईआर के लिए दी तहरीर

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया लाइव ब्यूरो

बलिया। शुक्रवार को जमुआ निवासी आलोक कुमार सिंह ने छात्र नेताओं के साथ प्रभारी निरीक्षक कोतवाली से मिलकर एक तहरीर दिया, जिसने मायावती सहित बीएसपी के वरिष्ठ नेताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की गई है. तहरीर में कहा गया है कि गुरुवार को लखनऊ जीपीओ चौराहे के सामने बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती के उकसाने पर उनके समर्थक और कार्यकर्ताओं ने अभद्र भाषा का प्रयोग करते नारीत्व का अपमान किया है.

जाति और वर्ग संघर्ष भड़काने का आरोप

साथ ही भीड़ जुटाकर ध्वनि विस्तारक यंत्रों से पार्टी का झंडा, बैनर एवं अपमानजनक नारा के बैनर लिए हुए जाति और वर्ग संघर्ष कराने के उद्देश्य से नारेबाजी की गई है. इस दौरान दयाशंकर सिंह एवं उनकी पत्नी और 12 वर्षीय बेटी के लिए अपशब्दों का प्रयोग किया गया है. सार्वजनिक तौर पर यह सामाजिक अपराध है एवं सभी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की गई है. इस मौके पर राजेश, सचिन, प्रिंस, विवेक पाठक, बसंत सिंह, जय, यश प्रताप सिंह, असकंद पाठक, आशीष प्रताप सिंह, अरविंद सिंह आदि मौजूद रहे.

छात्रों ने फूंका मायावती का पुतला बसपा

लखनऊ में गुरुवार को लिए गए प्रदर्शन में पार्टी नेताओं द्वारा दयाशंकर सिंह की मां, बहन-बेटी के प्रति की गई अभद्र टिप्पणी से बलिया के छात्रों में आक्रोश व्याप्त है. शुक्रवार को कुंवर सिंह पीजी कालेज के पूर्व अध्यक्ष एवं भाजपा नेता बृजेश सिंह के नेतृत्व में छात्रों ने कुंवर सिंह चौराहे पर मायावती का पुतला दहन किया. भाजपा नेता विजय सिंह ने कहा कि शंकर सिंह द्वारा माफी मांगने तथा पार्टी द्वारा निलंबित कर दिए जाने के बावजूद मायावती अपने कार्यकर्ताओं को जातीय उन्माद पैदा करना चाहती हैं. दयाशंकर लखनऊ विश्वविद्यालय का महामंत्री व अध्यक्ष रहते हुए छात्र हित में बहुत कार्य किए हैं यदि बसपा ने जातीय उन्माद फैलाना बंद नहीं किया तो प्रदेश के छात्र उग्र हो जाएंगे इसकी जिम्मेदारी मायावती की होगी इस अवसर पर सुमित खरवार संतोष अभिषेक दीपक मनीष प्रदीप छोटा खाना अखिलेश रोहित आदि मौजूद रहे