बलिया की स्वाति ने हनक से पलटी बाजी

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया लाइव न्यूज नेटवर्क
लखनऊ। कहते हैं हर कामयाब आदमी के पीछे किसी न किसी औरत का हाथ होता है. मायावती पर भद्दी टिप्पणी कर राजनीतिक गलियारे में अछूत करार दिए गए दयाशंकर सिंह को पत्नी स्वाति सिंह ने…. यूं कह लीजिए उनमें प्राण वायु का संचार कर दिया है. मायावती पर पलटवार कर स्वाति ने तो उथल-पुथल मचा दी है. यहां तक की कल तक दयाशंकर से दूर भागने वाली बीजेपी भी मौका ताड़कर साथ आ खड़ी हो गई है. शुक्रवार को बलिया के शहीद चौक में महिलाओं ने जो जोरदार प्रदर्शन कर इसका आगाज कर दिया है, जाहिर है ये महिलाएं स्वाति से ही इन्स्पायर होंगी. शनिवार को बेटी के सम्मान में बीजेपी जो मैदान में उतरी है, इसका पूरा श्रेय स्वाति सिंह को जाता है. आज यूपी की महिलाओं बेटियों को स्वाती सिंह में वीरांगना का अक्स नजर आने लगा है.

दया-स्वाति का पहले प्यार हुआ, फिर तकरार हुआ
बलिया की ही रहने वाली हैं स्वाति सिंह. लखनऊ यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की है. इसी दौरान साथ ही पढ़ने वाले छात्र नेता दयाशंकर सिंह से उनकी दोस्ती हो गई. देखते ही देखते दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों ने शादी कर ली. हालांकि शादी के बाद प्यार तकरार में बदल गया. राजनीतिक जीवन में भागीदारी को लेकर दोनों के बीच बहस हुई. झगड़ा इतना आगे बढ़ गया कि आपस में बोलचाल भी बंद हो गया. लेकिन जैसे ही पति दयाशंकर पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा, स्वाति ने रणचंडी का भेष धारण कर अपना पत्नी धर्म निभा दिया. आज पूरी यूपी इस नायिका के जज्बे को सलामी ठोंकने के लिए बेताब है. लखनऊ से लेकर बलिया तक हर जुबां पर है स्वाति का नाम. लखनऊ के लेरॉन्टो कानवेंट स्कूल में पढ़ती है स्वाति सिंह की 12 साल की बेटी. स्वाति खुद स्कूटी से उसे स्कूल छोड़ने जाती है. इसके अलावा घर की सब्जी से लेकर राशन तक का सामान स्वाति खुद ही लाती है. इसलिए उन पर खतरे का डर ज्यादा है. जिसके चलते स्वाति ने पुलिस सुरक्षा की मांग की है.

बसपाइयों की अभद्रता के चलते बेटी डिप्रेशन में
स्वाति सिंह का कहना है कि बीएसपी मुखिया मायावती आखिर अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने वाले अपने नेताओं के खिलाफ क्यों नहीं कार्रवाई कर रही हैं. उनकी इस बेजां हरकत से मेरी बेटी डिप्रेशन में है, उसे अब अपनी परछाई से भी डर लगने लगा है. स्वाति ने सिर्फ मायावती के खिलाफ ही मोर्चा नहीं खोला है, दयाशंकर की अनुपस्थिति में वह अपनी सास तेतरा देवी, मां और बेटी की भी देखभाल सलीके से कर रही हैं. साथ ही दयाशंकर की पुनर्वापसी की जमीन भी तैयार कर रही है. गौरतलब है कि दयाशंकर सिंह की पत्नी स्वाति सिंह ने बीएसपी सुप्रीमो मायावती और दो अन्य नेताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है. उनका कहना है कि मुझे और मेरी बेटी के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने वाले नेताओं को मायावती क्यों नहीं हटा रही हैं.

One Reply to “बलिया की स्वाति ने हनक से पलटी बाजी”

  1. Swati is doing good job. Mayawati ji is claiming her self as goddess of poor people which sounds totally illogical. on the name of SC/ST/BC she is doing injustice on fair class people….

Comments are closed.