सिकंदरपुर में अंडा व्यवसायी पर चाकू से हमला

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया लाइव संवाददाता
सिकन्दरपुर (बलिया)। स्थानीय बस स्टेशन चौराहे पर उस समय अचानक हड़कंप मच गया, जब अंडा व्यवसायी राजेंद्र प्रसाद स्टेशन से सामान लेकर अपने दुकान की ओर जा रहे थे. एक युवक ने सामने आकर उस पर चाकू से वार कर दिया, जिससे रजिंदर प्रसाद वहीं गिरकर छटपटाने लगे. अगल बगल के लोगों ने देखते ही शोर करके दौड़ना शुरू किया. इसके बाद हमलावर बालूपुर रोड की तरफ भागने लगा. वह कुछ पुलिसवाले दौड़ाकर हमलावर को पकड़ लिए तथा स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में घायल को अस्पताल पहुंचाया, जहां पर उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. वैसे प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टर ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

उधार अंडा मांगने पर हुआ था विवाद
घटना के बारे में रजिन्द्र प्रसाद के पुत्र चंदन उर्फ छठू गोंड़ ने बताया कि सोमवार की शाम उक्त युवक उधार में अंडा मांग रहा था जिसे उसके पिता ने देने से इंकार कर दिया. उस समय दोनों में तू तू मैं मैं भी हुआ था. जिसे अगल बगल के दूकानदारों ने समझा बुझाकर कर अलग कर दिया था. घायल व्यक्ति के पुत्र चंदन उर्फ छठू गोंड़ ने पुलिस को लिखित तहरीर दे दिया है.

अपडेट: सिकंदरपुर में अंडा बेचने वाले का हमलावर जेल गया

लबे सड़क दिन के समय हुई इस प्रकार की घटना से दुकानदारों सहित स्थानीय लोगों में भय व्याप्त हो गया है. तहरीर घायल के चाचा के लड़का दिलिप ने दिया है. बताया जाता है कि सोमवार को शाम उधार में एक अंडा मांगा था जिसको रजिंदर ने इंकार किया था. सुनीत राय निवासी सीसोटार ग्रामीणों ने चौराहे से दौड़ाकर गांव के पास पकड़ जमकर धुना. बताया जाता है कि सुनित राय उर्फ कल्लू सीसोटार रजिंद्र के घर जाकर हमला किया था और धमकी भी दिया था.