अखिलेश नाराज, एक और सपा नेता सलाखों के पीछे

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया लाइव न्यूज नेटवर्क

लखनऊ। गोया क्लीन यूपी क्लीन एसपी अभियान छिड़ गया है. मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने समाजवादी युवजन सभा के वाइस प्रेसिडेंट को इस बार सलाखों के पीछे पहुंचा दिया. फेफना (बलिया) के रहने वाले राहुल सिंह को उनकी पहली पत्नी प्रियंका कालरा की शिकायत पर मुख्यमंत्री के आदेश पर गिरफ्तार कर लिया गया है. लखनऊ में महानगर पुलिस ने राहुल को गोमतीनगर विस्तार स्थित शारदा अपार्टमेंट के एक फ्लैट से दबोच लिया. वैसे राहुल सिंह 2013 में फर्ज़ीवाड़े के एक मामले में जेल की हवा खा चुका है. फिलहाल राहुल सिंह को समाजवादी पार्टी से निकल  दिया गया है.

पहली पत्नी को बिना तलाक दिए दूसरी ले आया

बताया जाता है कि राहुल ने अपनी पहली विवाहिता पत्नी प्रियंका को दहेज के लिए प्रताड़ित किया,  उसे जान से मारने की धमकी दी. शादी के 7 साल बाद बीते 11 जुलाई को बिना पहली पत्नी को तलाक दिए ही राहुल सिंह ने दूसरी शादी कर ली. पत्नी को राहुल की दूसरी शादी की जानकारी मिली तो उसने इसका विरोध किया, तो उसने उसे जमकर मारा पीटा. वहीं,  इस मामले की शिकायत पीड़ित पत्नी ने हाल ही में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से की थी और नतीजन सीएम के कार्रवाई करने के आदेश के बाद महानगर पुलिस ने राहुल सिंह को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि इस आरोप पर राहुल सिंह अपनी सफाई भी देते और पत्नी के चरित्र और रवैये पर सवाल खड़ा करते है. इतना ही नही तलाक के लिए ससुरालियों ने राहुल सिंह से 25 लाख की डिमांड भी की. जिसको पूरा करने के लिये राहुल सिंह ने एक हफ्ते का वक्त भी मांगा. लेकिन उससे पहले ही मुकदमा लिखा दिया गया और पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. बहराल एएसपी ट्रांस गोमती जयप्रकाश यादव ने बताया कि राहुल सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है और पूछताछ की जा रही है.

शादी के बाद पता चला राहुल का प्रेम प्रपंच

बताया जाता है कि प्रियंका और राहुल ने सात साल पहले लव मैरिज की थी. राहुल गोमतीनगर विस्तार स्थित शारदा अपार्टमेंट के एक फ्लैट में रह रहा था. दोनों का छह साल का एक बेटा भी है. प्रियंका का कहना है कि उसे शादी के बाद पता चला कि राहुल सिंह का किसी और लड़की से प्रेम संबंध है. उसने विरोध किया तो राहुल ने मारपीट और प्रताड़ना शुरू कर दी. कई बार राहुल ने उसे जान से मारने की कोशिश की. परिवार को बिखरने से बचाने और बेटे के भविष्य की खातिर वह चुपचाप प्रताड़ना सहती रही. इस बीच, कुछ दिन पहले राहुल ने बहाना बनाकर उसे मायके भेज दिया और अनीता छाबड़ा नाम की लड़की से शादी कर ली. इसका पता लगने पर प्रियंका सीएम के पास पहुंच गई. राहुल को अपने खिलाफ मुकदमा दर्ज होने की भनक लगी तो वह प्रियंका व उसके पिता देवेंद्र प्रताप कालरा को धमकाने लगा. केस वापस न लेने पर जान से मारने की धमकी देने लगा.