सपा शासन में ही बढ़ता है अवैध कब्जा – भाजपा

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया लाइव संवाददाता 

सिकन्दरपुर (बलिया)। प्रदेश में व्यवस्था परिवर्तन और विकास का कार्य करने में भाजपा ही सक्षम है. यही एक ऐसी राजनीतिक पार्टी है, जो प्रदेश में सुशासन दे सकती है. यह विचार है सांसद सलेमपुर रविंद्र कुशवाहा के. वह पार्टी हाईकमान के निर्देशानुसार स्थानीय थाने के घेराव कार्यक्रम के दौरान भीड़ को संबोधित कर रहे थे.

SIKANDARPUR BJP 3

मिशन 2017 की सफलता के लिए जी जान  लगा देने की  अपील

इस दौरान नेताओं ने मांगों से संबंधित 10  सूत्री ज्ञापन नायब तहसीलदार महेंद्र प्रताप को सौंपा. आरोप लगाया कि सपा शासन में कानून व्यवस्था की स्थिति अमूमन दयनीय हो जाती है. खलिहानों व सार्वजनिक जमीनों पर अवैध कब्जा बढ़ जाता है. केंद्र सरकार की उपलब्धियों का व्यापक प्रचार करने तथा पार्टी के मिशन 2017 की सफलता के लिए जी जान  लगा देने की  कार्यकर्ताओं से अपील की गई.

SIKANDARPUR BJP 2

बलात्कार व हत्या का दौर निर्बाध चल रहा है – राजधारी

पूर्व मंत्री राजधारी ने कहा कि सपा शासन में प्रदेश में उत्पीड़न व अपराध बढ़ गया है. बलात्कार व हत्या का दौर निर्बाध चलता है. लोगों को न्याय नहीं मिलता. पूर्व विधायक भगवान पाठक ने कहा कि सपा राज में सरकारी दफ्तर दलाली के अड्डे बन जाते हैं. भ्रष्टाचार चरम पर है. उन्होंने सरकार के गलत कामों का विरोध करने की जनता से अपील की. इस मौके पर अरविंद कुमार राय, अक्षय लाल यादव, रवि राय, माधव प्रसाद गुप्त, भुवाल सिंह, अशोक राजभर, प्रयाग चौहान, भोला सिंह, डॉ. उमेश चंद आदि ने भी अपने विचार रखे. अध्यक्षता गणेश प्रसाद सोनी एवं संचालन विश्वजीत राय ने किया.

भाजपाइयों की प्रमुख मांगें 

  • अवैध शराब के निर्माण व बिक्री को तत्काल रोक लगे
  • दुधारु पशुओं की तस्करी पर रोक लगे
  • इसारपीथापट्टी के चकरोड को कब्जा मुक्त करवाया जाए
  • डूहां  निवासी उमेश यादव पर से गुंडा एक्ट हटाया जाए