मैनेजर सिंह स्मारक से सपाइयों ने ‘अखिलेश यादव फिर से’ का संकल्प दोहराया

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया (बलिया)। समाजवादी पार्टी के जिला महासचिव मनोज सिंह के बैरिया विधानसभा क्षेत्र में रविवार से आरंभ गांव-गांव संवाद पदयात्रा को रवाना करते हुए मुख्य अतिथि सैय्यदराजा चंदौली के विधायक मनोज सिंह डब्लू ने कहा कि अपने नेक उद्देश्यों को लेकर के आप यात्रा शुरू किए हैं. कर्म करें, सफलता आपको अवश्य ही मिलेगी. कर्म कभी निष्फल नहीं जाता. आप गांवों में जाकर युवा मुख्यमन्त्री अखिलेश यादव के किए गए कार्यों व भविष्य के उद्देश्यों को बताये और मिशन 2017 के सफलता का माध्यम बने.

bairiya_manager_memorial bairiya_sp_3

इस अवसर पर बैरिया तिराहे पर स्व. मैनेजर सिंह के स्मारक पर मल्यार्पण कर वहां उपस्थित अपार भीड़ से प्रदेश में आमजन की बेहतरी के लिए सपा सरकार द्वारा किए गए कार्यों पर विस्तार से चर्चा की गई. और अखिलेश यादव फिर से का संकल्प दोहराया गया. अपने बैरिया के विकास के लिए मनोज सिंह का साथ देने का आह्वाहन भी किया गया. इसी क्रम में घोसी विधायक सुधाकर सिंह के पुत्र व ब्लाक प्रमुख सुजीत कुमार सिंह ने बलिया के जिला महासचिव मनोज सिंह द्वारा बैरिया विधानसभा के हर बूथ पर पदयात्रा करते हुए जाकर लोगों की बातों से रूबरू होने की तारीफ करते हुए प्रदेश सरकार के उपलब्धियों का बयान किया.

bairiya_sp_2

इस अवसर पर उपस्थित नौजवानों की अपार भीड़ को देख उत्साहित सुजीत कुमार ने कहा कि इस क्रांतिकारी सर जमीन पर जिस तरफ युवाओं का इस तरह का रेला उमड़ जाएगा, विजय तो साफ दिखाई पड़ रही है. ब्लॉक प्रमुख ने युवाओं को खूब उत्साहित किया. सभा को संबोधित करते हुए संवाद पदयात्रा के संयोजक मनोज सिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार ने बैरिया विधानसभा में विकास का महत्वपूर्ण कार्य किया है. गंगा उस पार नौरंगा में लोगों के लिए विद्युत पावर ग्रिड का निर्माण हो रहा है. लोगों ने जब पुकारा उनकी समस्या के समाधान के लिए अपने से कभी कोर कसर मैंने नहीं छोड़ा है. यहां अल्प समय में  दी गई सूचना पर उपस्थित आज युवाओं की अपार भीड़ का मैं जीवनभर ऋणी रहूंगा और इनके लिए जो भी हो बन सकेगा, मैं करूंगा. यह मैं संकल्प लेता हूं.

bairiya_sp

बैरिया विधान सभा इकाई समाजवादी पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राज प्रताप यादव की अध्यक्षता व पूर्व महासचिव अजब नारायण सिंह के संचालन में चली सभा में पूर्व जिला पंचायत सदस्य शैलेश सिंह, वीरेंद्र यादव, गौरी शंकर पासवान, विनोद यादव, मिथिलेश कुमार, राज नारायण यादव, विद्या यादव, राजू सिंह, सुशील पांडेय आदि लोगों ने जिला महासचिव द्वारा बैरिया विधानसभा में शुरू की गई जनसंवाद पदयात्रा व उमड़ी युवाओं की भीड़ को समाजवादी पार्टी के लिए विजय का सूचक बताया तथा मनोज सिह को आगामी विधान सभा चुनावी समर का मजबूत दावेदार बताया.

bairiya_jam

सभा के उपरांत विधायक मनोज सिंह डब्ल्यू, प्रमुख सुजीत कुमार सिंह व मनोज सिंह के नेतृत्व में हजारों की संख्या में युवा पैदल ही बैरिया शहीद स्मारक पर आए. वहां, अमर शहीदों को माल्यार्पण करने के उपरांत यहां से महासचिव मनोज सिंह के नेतृत्व में सोनबरसा, मठ योगेंद्र गिरी, इब्राहिमाबाद, मूज के डेरा, प्रीतम छपरा, डोमनटोला, टोला सेवक राय व धतूरी टोला गांव के मतदान केंद्रों पर जाकर वहां के लोगों की समस्याएं सुनी और समाजवादी पार्टी के किए गए कार्यों को बताते हुए आगे की योजनाओं के बारे में भी विस्तार से जानकारी देकर मिशन 2017 समाजवादी पार्टी के नाम करने की अपील की.