छत से गिर कर मजदूर की मौत, झुलसी किशोरी ने दम तोड़ा

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया लाइव ब्यूरो
बलिया । बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के मैरीटार गांव में छत से गिरकर एक मजदूर की मौत हो गई. सुखपुरा थाना क्षेत्र के तपनी में झुलसी किशोरी ने जिला अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. उधर उभावं थाना क्षेत्र सुरजीपुर में एक युवक करेंट की चपेट में आकर गंभीर रूप से झुलस गया, हालत गंभीर होने पर वाराणसी रेफर.
बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के मैरीटार निवासी हरेराम राजभर (45) रोज की तरह रविवार की रात खाना खाने के बाद पड़ोसी के छत पर सो रहा था. अबूझ हालात में वह छत से नीचे गिर पड़ा. हरेराम गंभीर रूप से जख्मी हो गया. पड़ोसियों ने उसे जिला अस्पताल पहुंचाया. वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसके शव को कब्जे में पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया. मालूम हो कि हरेराम पेशे से मजदूर था.
सुखपुरा में झुलसी किशोरी ने अस्पताल में दम तोड़ा
उधर, सुखपुरा थाना क्षेत्र के तपनी निवासी हिरामन शर्मा की 15 वर्षीय पुत्री सोन चिरइया रविवार की रात संदिग्ध परिस्थितियो में झुलस गई. परिवार के लोगों ने उसे जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान सोमवार की सुबह उसकी मौत हो गई.
उभावं में करेंट से झुलसा युवक वाराणसी रेफर
इसी क्रम में उभावं थाना क्षेत्र के सुरजीपुर निवासी दुर्गेश (22) पुत्र दिलीप प्रसाद रविवार की देर शाम हाईटेंशन करंट के जद में आकर गंभीर रूप से झुलस गया. परिवार के लोगों ने उसे जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत को देख वाराणसी के लिए रेफर कर दिया.