शेरपुर खुर्द में फायरिंग, पौत्र समेत महिला जख्मी

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

गाजीपुर। भांवरकोल थानान्तर्गत शेरपुर खुर्द में शुक्रवार शाम करीब पांच बजे फायरिंग की गई है. इस वारदात में माधुरी राय पत्नी अशोक राय ललन के हाथ में तथा उनके पौत्र आकाश की अंगुली में गोली लगी है. इस मामले में माधुरी राय के बड़े बेटे रंजक राय की ओर से दो लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. रंजक राय के मुताबिक वह अपने दरवाजे पर थे, जबकि उनका बेटा उपले लेकर घर पहुंच कर दरवाजा खुलवाने लगा. दरवाजा खुलते ही पहले से घात लगाए हमलावर जबरदस्ती अंदर घुसने की कोशिश करने लगे. उसी बीच उन्होंने गोली दागी. गोली चलने की आवाज सुन आसपास के लोग मौके की ओर लपके, तब हमलावर भाग गए.

शुरू में तो पुलिस हीलाहवाली करती रही, लेकिन जब ऊपर के अधिकारियों ने पूछताछ शुरू की तब पुलिस मौके पर पहुंची और घायल माधुरी तथा उनके पौत्र की मुहम्मदाबाद सीएचसी पर प्राथमिक उपचार करवाई. उसके बाद एफआईआर दर्ज हुई. मालूम हो कि माधुरी राय के पति अशोक राय ललन की पिछले साल 20 दिसंबर की सुबह तब गोली मार कर हत्या कर दी गई थी, जब वह अपने दरवाजे पर बैठे थे. उस मामले में गांव के ही संजय राय तथा उनके दो बेटे बड़क राय तथा दीपक राय सहित भतीजा उत्कर्ष राय को नामजद किया गया है. पुलिस विवेचना में उत्कर्ष राय बेकसूर साबित हुआ, लेकिन शेष आरोपी जेल भेजे गए. उन पर गैंगस्टर की भी कार्रवाई हुई.

बाद में संजय राय जमानत पर छूट गया. उसके बाद माधुरी राय तथा उनके बेटों पर मुकदमा वापस लेने का दबाव बनने लगा. इसके लिए फोन पर जेल में निरुद्ध संजय राय के बेटे जान से मारने की धमकी भी देने लगे. उसी बीच जमानत पर बाहर आया संजय राय अपनी जमानत तुड़वा कर दोबारा जेल चला गया. उससे भयभीत माधुरी राय ने पिछले सप्ताह मुख्यमंत्री, मुख्य सचिव, पुलिस महानिदेशक तथा आईजी जोन को ई-मेल तथा ट्वीटर के जरिए चिट्ठी भी भेजी. उसमें उन्होंने अपने जान-माल की सुरक्षा की गुहार लगाई थी. उनका कहना है कि उनकी आशंका सच साबित हुई. हमलावर न सिर्फ घर में घुस कर उन्हें मारने की कोशिश किए, बल्कि दरवाजे पर मौजूद बड़े बेटे की भी टोह में थे. हमलावरों में एक जेल में निरुद्ध बड़क राय का भाई भी शामिल रहा है. उधर, भांवरकोल एसओ विपिन सिंह ने कहा कि गोली चलने के मामले में दो के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज की गई है.