‘वित्तविहीन विद्यालयों के कर्मचारियों की सरकार कर रही उपेक्षा’

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया। माध्यमिक  वित्तविहीन शिक्षक महासभा बलिया इकाई के तत्वावधान में जनपदीय अधिवेशन/शैक्षिक विचार संगोष्ठी बापू भवन टाउन हाल बलिया के सभागार में हुई. मुख्य अतिथि चौधरी रामवीर सिंह यादव, विशिष्ट अतिथि उमेश द्विवेदी शिक्षंक विद्यालय व जीआईसी प्रधानाचार्य अतुल तिवारी ने द्वीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारम्भ किया.

तत्पश्चात् जिला इकाई की तरफ से अजय कुमार सिंह (महासचिव) ने अपने सम्बोधन में संगठन को शिक्षक हितैषी बताया. कहा कि प्रत्येक वित्तविहीन शिक्षक  को संघर्ष पर विश्वास करते हुए हमेशा एकजुट रहना चाहिए. विनय कुमार सिंह (मण्डल अध्यक्ष) ने कहा कि सरकार शिक्षकों के हित में कार्य नहीं कर रही है. शिक्षक राष्ट्र का निर्माता होता है और आज वित्तविहीन विद्यालयों का प्रत्येक शिक्षक उ0प्र0 सरकार से अपने अच्छे दिनों की मांग कर रहा है. इसके लिए हम प्रत्येक शिक्षकों को एकजुट होना चाहिए. चन्द्रहंस सिंह (कर्मचारी महासभा प्रदेश अध्यक्ष) ने  बताया कि सरकार वित्तविहीन विद्यालयों में कार्यरत कर्मचारियों की उपेक्षो कर रही है. उत्तर प्रदेश सरकार को कर्मचारियों के हित में काम करना चाहिए. अगर 20 नवम्बर तक सरकार कर्मचारियों के मानदेय  की व्यवस्था नहीं करती है तो पूरे उत्तर प्रदेश के वित्तविहीन विद्यालयों में कार्यरत कर्मचारी एवं प्रत्येक कार्यरत शिक्षक एवं प्रधानाचार्य 21 नवम्बर को लखनऊ विधान सभा को घेरने का काम करेंगे.

कार्यक्रम अध्यक्ष विजय सिंह ने कार्यक्रम के समापन की घोषणा करते हुए कहा कि बलिया जनपद संघर्ष में कभी भी पीछे नहीं रहेगा और 21 नवम्बर को विधान सभा घेर कर जनपद के प्रत्येक विद्यालय के शिक्षक एवं कर्मचारी लखनऊ चलेंगे. संचालन अजय कुमार सिंह (महासचिव) ने किया.