हम जुमले और चुटकुले की राजनीति नहीं करते – नायडू

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

पन्दह (बलिया)। जब तक दिल्ली सरकार से लेकर के तहसील क्षेत्र को एक साथ नहीं जोड़ा जाएगा,  तब तक ग्रामीण इलाकों का विकास नहीं हो सकता है. उक्त बातें केंद्रीय शहरी विकास मंत्री वेंकैया नायडू ने बृहस्पतिवार को संजय यादव के आवास पर आयोजित प्रेसवार्ता में कहा. उन्होंने कहा कि हम जुमले और चुटकुले की राजनीति नहीं करते हैं. हम विकास की बात करते हैं. आज देश आगे बढ़ रहा है, विदेशों से भारत में निवेश के लिए प्रस्ताव आ रहे हैं. देश की पहचान विश्व के फलक पर बढ़ी है, लेकिन आज भी हमारे देश के सबसे बड़े प्रदेश उत्तर प्रदेश के इलाके पिछड़े हुए हैं. लखनऊ, नोएडा ,गाजियाबाद को छोड़ दिया जाए तो प्रदेश में कहीं भी विकास नहीं हुआ है.

उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस विश्वासघाती है, चौधरी चरण सिंह,चंद्रशेखर,एचडी देवगोडा को  देश का प्रधानमन्त्री बनाया और निजी स्वार्थ के लिए हटा दिया. कांग्रेस  ने आज साइकिल के हाथ में  हैंडल दे दी है. कांग्रेस ने साइकिल के हाथ को थाम कर लोहिया जी के पथ पर न चल कर उनके साथ भी विश्वासघात किया है. आज क्या बात है कि सोनिया और प्रियंका गांधी प्रचार से गायब हैं. मुलायम सिंह भी प्रचार से गायब हैं. आज प्रदेश की जनता जान चुकी है कि सपा बसपा दोनों को सुशासन के मुद्दे पर नहीं, बल्कि जाति व मजहब के हिसाब से बात करके प्रदेश में राजनीति कर रही हैं. आज बसपा प्रमुख मायावती ने अपना आत्मविश्वास खो दिया है, उन्हें यही समझ में नहीं आ रहा है वह क्या बोल रही हैं.

उन्होंने कहा कि भारत सरकार ने देश के गरीबों को छत देने के लिए जो उत्तर प्रदेश में सर्वे कराया, उसके हिसाब से 30 लाख 70 हजार आवास की आवश्यकता थी, लेकिन सरकार ने कोई पत्र  नहीं भेजा. बार बार उत्तर प्रदेश सरकार को पत्र लिखा गया तो उत्तर प्रदेश की सरकार ने कोई सूचना नहीं दिया. कॉमन सर्विस सेंटर के माध्यम से लोगों को आवास  देने हेतु रजिस्ट्रेशन दस लाख से भी ऊपर हुए, लेकिन उत्तर प्रदेश की सरकार ने ग्यारह हजार  मकान बनने के लिए स्वीकृति भेजी. जिसे मैंने उसे तत्काल स्वीकृत कर दिया जबकि अन्य प्रदेशों में भी उत्तर प्रदेश से भी अधिक आवास स्वीकृत किया गया है. आज उत्तर प्रदेश के कई इलाकों में बिजली कटौती होती है, लेकिन फिर भी उत्तर प्रदेश की जनता को जाति, धर्म, संप्रदाय के नाम पर ठगने का काम किया जाता है. आज भारतीय जनता पार्टी की मोदी जी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने के लिए संकल्पित है. उन्होंने कहा कि जब उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी केंद्र व प्रदेश की दोनों सरकारे मिलकर के प्रदेश का विकास का अपने दम पर  करेंगे. इस दौरान पूर्व मंत्री राजधारी सिंह, पूर्व विधायक भगवान पाठक, भाजपा नेता संजय यादव, छात्र संघ के अध्यक्ष विक्की सिंह सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

Read These:

गरीबों और किसानों के कल्याण में लग रहा देश का पैसा : राधामोहन
काम दहन भूंमि कामेश्वर धाम कारो के प्रवेश द्वार का उद्घाटन आज राम बालक बाबा के हाथों
फेफना में त्रिकोणीय संघर्ष, मुकाबला कांटे का
आलू के खेत में उतारना पड़ा आजम खान के हेलीकॉप्टर को
घटेश्वर नाथ महादेव लट्ठुडीह धाम से निकली भव्य शिव बारात
श्री सिद्धेश्वर नाथ महादेव का दुग्धाभिषेक, रूद्राभिषेक व भव्य श्रृंगार
हार्टमन कॉलेज में गायत्री अव्वल, राहुल व विपिन भी पुरस्कृत
आलू के खेत में उतारना पड़ा आजम खान के हेलीकॉप्टर को
अमनमणि समेत आधा दर्जन को सपा ने बाहर का रास्ता दिखाया
तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनाना चाहिए – राबड़ी देवी
प्रथम श्रेणी में पास नहीं हो सका इलाहाबाद
टीजीटी 2013 के साक्षात्कार में शामिल होने का अंतिम अवसर
जेल में बंद ये धुरंधर भी ठोंक रहे हैं ताल

Follow Us On :

https://www.facebook.com/BalliaLIVE/
https://twitter.com/ballialive_