यूपी में भाजपा सरकार के निर्माण में पूर्वांचल निभायेगा बड़ी भूमिका-मनोज सिन्हा

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

गाजीपुर। उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाने में इस बार पूर्वांचल महत्‍वपूर्ण भूमिका निभायेगा. यह बात रेल राज्‍य मंत्री मनोज सिन्‍हा ने मंगलवार को जंगीपुर प्रत्‍याशी रामनरेश कुशवाहा के समर्थन में हुई बिरनो की जनसभा में कहा. उन्‍होंने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि पांच साल के अंदर प्रदेश में केवल अराजकता और भ्रष्‍टाचार का बोलबाला रहा है. यहां तक कि बेइमानी से कमाए गए धन के बटवारे को लेकर चाचा-भतीजा खुद ही आमने सामने हो गए.

सिन्हा बोले, भाजपा की लहर देख कर कांग्रेस ने सपा से गठबंधन किया है, जबकि कुछ दिन पहले उसकी नजर में सपा, बसपा प्रदेश को बर्बाद करने वाली पार्टियां थीं. बसपा सुप्रीमो पर तंज कसते हुए सिन्‍हा ने कहा कि उन्‍हें सिर्फ रुपयों की चिंता है. यही कारण है कि वह नोटबंदी को लेकर काफी परेशान है. उन्‍होंने कहा कि प्रधानमंत्री के निर्णय के कारण अब तक विदेशों में जमा 700 करोड़ काला धन देश में आ चुका है. जल्‍द ही धन कुबेरों के काले धन भी बाहर आ जायेंगे. केंद्र सरकार इसके लिए योजना बना रही है. घोषणा-पत्र की चर्चा करते हुए उन्‍होंने कहा प्रदेश में सरकार बनने के बाद किसानों के कर्जे से लेकर युवाओं को रोजगार दिलाने का काम किया जायेगा. वैसे भी केंद्र सरकार में इनके लिए काफी प्रयास किया.

उन्‍होंने अपील की कि जिस तरह लोकसभा में जात-पात और धर्म मजहब से उपर उठ कर आप लोगों ने केंद्र में सरकार बनवाई, उसी तरह प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाने के लिए जनपद की सातों सीटों पर उसे जीताने का काम करें. एमएलसी विशाल सिंह चंचल भी सपा बसपा को निशाने पर लिए और बोले कि- एक परिवारवादी पार्टी है तो दूसरी पत्‍थरों की मूर्तियां लगाने वाली है. उन्‍होंने रेल राज्‍य मंत्री के विकास कार्यों की भी चर्चा की. कहा कि श्री सिन्‍हा ने बिना भेद-भाव के जनपद के हर क्षेत्र में विकास की नींव डाल दी है और यही कारण है कि उन्‍होंने भाजपा की सदस्‍यता ग्रहण की.

आह्वाहन किया कि सभी मतभेद भुलाकर रामनरेश कुशवाहा को भारी मतों से जीताएं. प्रदेश में सरकार बनाने के लिए एक-एक सीट का महत्‍व है. प्रदेश में जब तक भाजपा की सरकार नहीं बनेगी, तब तक केंद्र की योजनाएं सुचारू रूप से यहां लागू नहीं हो पायेंगी और विपक्षी अपनी नाकामी को केंद्र के उपर थोपेंगे. इस मौके पर चुनाव प्रभारी झारखंड के विधायक नवीन जायसवाल, नगरपालिका चेयरमैन विनोद अग्रवाल, पूर्व अध्‍यक्ष प्रभुनाथ चौहान, रामहित राम, कुंवर रमेश सिंह पप्‍पू, जिला महामंत्री सुनील सिंह, शिवशंकर यादव, अटल पांडेय, राजेश राम, संतोष सिंह, लाल बहादुर पांडेय, अवधेश राजभर, राकेश यादव, शंकठा मिश्र, प्रेम नरायण सिंह, चतुर्भुज चौबे सहित हजारों लोग उपस्‍थित थे. अध्‍यक्षता भानूप्रताप सिंह व संचालन मुराहु राजभर ने किया.