मनोज तिवारी बोले, यूपी हमारा घर और इलाहाबाद आंगन है

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बारा, कोरांव और प्रतापपुर के भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में किया प्रचार

कौंधियारा ( इलाहाबाद) से लालचंद शुक्ला

गायक, अभिनेता से नेता बने और वर्तमान में दिल्ली दक्षिणी से भाजपा सांसद व भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी चुनाव प्रचार के आखिरी दिन मंगलवार को बारा, कोरांव और प्रतापपुर के प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार में उतरे. कौंधियारा में कहा कि उत्तर प्रदेश हमारा घर है, हमारा ज्यादातर समय बनारस में गुजरा है और इलाहाबाद आँगन है. इस आँगन में किसी दूसरे को घुसने न दें. मैं आपका बेटा हूं, आपके इस बेटे को भाजपा ने सांसद और अध्यक्ष बनाया है.

यदि भाजपा उम्मीदवार की जीत होती है तो सूबे में सुशासन आएगा, गुंडे जेल में होंगे और आपके क्षेत्र का विकास होगा. भोजपुरी गीत गाकर उपस्थित जनसमूह को भाजपा की ओर खींचने की कोशिश की. कहा कि हम सिर्फ विकास की बात सोचते हैं. गीत गाकर हम भरण-पोषण करते हैं, राजनीति हमारे लिए सेवा है.

बारा विधानसभा क्षेत्र से डॉ. अजय भारती को विजयी बनाएं, ऐसा होने पर वे अपने दल-बल के साथ यहां आएंगे और संगीत का निशुल्क कार्यक्रम करेंगे. इस दौरान मौजूद डॉ. अजय भारती ने कहा कि जब वह यहां से सपा से विधायक थे, मेरे निधि का सारा पैसा रेवती रमन सिंह अपने क्षेत्र करछना में लगा लेते थे, मुझे बारा के विकास करने का मौका ही नहीं मिलता था. सपा में मेरी कोई कद्र नहीं थी, इसलिए भाजपा में आया हूं और आप सब लोगों को विश्वास दिलाता हूँ कि जीता तो शिकायत का मौका नहीं दूँगा.