राहुल बोले, मोदी जी की नीयत ठीक नहीं है, वह सिर्फ वादा करते हैं  

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

डिंपल यादव ने कहा, मोदी जी सिर्फ मन की बात करते हैं, काम की नहीं

इलाहाबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही सिर्फ शहर में नहीं थे, कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी जिले में मौजूद थे. राहुल प्रधानमंत्री के भाषण समाप्त होने के बाद पहुंचे और ताबड़तोड़ पीएम को जवाब दिया. कहा कि प्रधानमंत्री को यदि किसानों का ऋण ही माफ करना है तो वह काम केंद्र से भी कर सकते हैं.   कैबिनेट की बैठक बुलाकर फैसला ले लें. सच्चाई ये है कि मोदी जी की नीयत ठीक नहीं है, वह सिर्फ वादा करते हैं. ऋण माफ़ी के लिए राज्य में सरकार बनाना जरूरी नहीं है.

कोरांव में रामकृपाल के समर्थन में प्रचार करने आए राहुल गांधी ने कहा कि सूबे में कांग्रेस और सपा गठबंधन की सरकार बनी तो युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराया जायेगा. हर जिलों में उद्योग को बढ़ाया जायेगा. इलाहाबादी अमरुद को वैश्विक पहचान दिलाएंगे. मोदी जी ने ढाई साल में 40 उद्योगपतियों को 1 लाख 40 हजार का ऋण माफ़ कर दिया. मोदी जी गरीबों के नहीं अमीरों के नेता हैं.

उधर, मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी और कन्नौज की सांसद डिंपल यादव भी शहर पश्चिमी में गठबंधन की प्रत्याशी ऋचा सिंह के समर्थन में आईं थीं. उन्होंने भी कहा कि मोदी जी सिर्फ मन की बात करते हैं, काम की नहीं. भाजपा के सांसद और मंत्री सिर्फ जहर उगल रहे हैं. केंद्र की भाजपा सरकार ने अब तक कोई काम नहीं किया है. हमारे और भाजपा में यही अंतर है कि हम सिर्फ काम की बात करते हैं और वे बेकार की.