भोलानाथ पांडेय ने अंचल को जिताने का आह्वान किया

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया (बलिया)। कांग्रेस पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय सचिव डॉ. भोलानाथ पांडेय ने कहा कि पहले भारत के एक प्रधानमंत्री थे, जो बोलते नहीं थे,  काम करते थे. आज हमारे देश के ऐसे प्रधानमंत्री हैं, जो सिर्फ बोलते ही रहते हैं. बोलने का हर साधन इस्तेमाल किए, लेकिन तीन साल में  कोई काम नहीं किया. आधी से अधिक दुनिया घूम आए, लेकिन एक भी विदेशी यहां अपनी पूंजी लगाने नहीं आया. डॉ. पांडेय रविवार को बैरिया में सपा प्रत्याशी विधायक जयप्रकाश अंचल के समर्थन में सपा कांग्रेस की संयुक्त सभा में बतौर मुख्य अतिथि बोल रहे थे.

डॉ. पांडेय ने कहा कि अच्छे दिन आने का भ्रमजाल फैलाकर सत्ता में तो आ गए, लेकिन अच्छे दिन नहीं आए. अरे भाई, हमारा खराब वाला दिन ही वापस लौटा दो. भाषण के दौरान डॉ. पांडेय भारतीय जनता पार्टी पर खूब तंज किये. उन्होंने कहा कि भारत की तरक्की की बुनियाद पंडित जवाहरलाल नेहरू, इंदिरा गांधी और राजीव गांधी ने रखी थी. यह लोग तो हमारी योजनाओं का फीता भर काट रहे हैं. भाजपा धार्मिक उन्माद फैलाकर राम के नाम पर प्रदेश व केंद्र में सत्ता में पहले आ चुकी हैं. यह लोग जब हमारे आराध्य राम के नहीं हुए, तो जनता के क्या होंगे.

लगे हाथ बसपा पर भी निशाना साधते हुए बोले कि बसपा तीन तीन बार भाजपा के ही सहयोग से प्रदेश में सत्ता में आई है. क्या यह भी किसी से छिपा है. इनकी बातों का क्या भरोसा. डॉ. पांडेय ने राहुल गांधी अखिलेश यादव के संगम का वास्तविक स्थल द्वाबा  व यहां गंगा व घाघरा के संगम को बताते हुए इस गठबंधन को देश व प्रदेश की तरक्की व बेहतरी के रास्ते पर ले जाने वाला कहते हुए सपा प्रत्याशी को जीताने व झूठ की राजनीति करने वालों के झूठ को ज़मींदोज़ करने का आह्वान किया.

इस अवसर पर प्रत्याशी विधायक जयप्रकाश अंचल ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि इनके पास प्रदेश के विकास के लिए कोई मुद्दा नहीं है. पता नहीं यह मोदीजी को मुख्यमन्त्री  बनायेंगे या क्या करेंगे. यह लोग समाजवादी पार्टी के मेनिफेस्टो का नकल करके अपना मेनिफेस्टो जनता के सामने रखे हैं. अंचल ने बैरिया विधानसभा का विकास पूरी निष्ठा व इमानदारी के साथ पांच  साल तक करने और यह सिलसिला आगे भी जारी रखने की बात कही.

इस अवसर पर कांग्रेस व सपा के दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री अमित त्रिपाठी, व्यासजी गोंड ,कांग्रेस के जिलाध्यक्ष सच्चिदानंद तिवारी, सीबी मिश्र, विनोद सिंह, अनिल सिंह, विजय ओझा, सुनील सिंह पप्पू ,पशुपति ओझा, राजनाथ पांडेय, उमेश यादव, लालू यादव, केदार चौधरी, विजय मिश्र ने अपनी अपनी बात रखी. अध्यक्षता नृपेंद्र मिश्र व संचालन जय राम सिंह ने किया.