गुंडा राज और भ्रष्टाचार से मुक्ति दिलाने के लिए भाजपा को वोट दें – मनोज सिन्हा

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

गाजीपुर। रेल एवं संचार राज्‍यमंत्री मनोज सिन्हा ने सैदपुर में आयोजित विधानसभा स्तरीय भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित करते हुये कहा कि प्रदेश में सपा सरकार के कार्यकाल में विकास नहीं, भ्रष्टाचार का बोलबाला रहा है. यहां केवल जघन्य अपराधों के साथ बलात्कार की घटनायें बढ़ी है. एेसे में प्रदेश को गुंडा राज और भ्रष्टाचार से मुक्ति दिलाने हेतु भाजपा की सरकार बनानी होगी.

श्री सिन्हा ने कहा कि सामान्य परिवार में पैदा होने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने सत्कर्मों के बल पर विदेशों में भी देश का मान बढ़ाया. साधारण परिवार में पैदा होने वाले पूर्वांचल के जो लोग केन्द्र सरकार में मंत्री हैं, वह अपने पद की गरिमा बनाये रखने के साथ कर्मों और सेवाआें के बल पर देश और प्रदेश में अपनी पहचान बनाये हुए हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा की केन्द्र सरकार ने उत्तर प्रदेश की सरकार के मुकाबले केंद्रीय योजनाआें के बल पर चार गुना विकास कार्य किया.

रेल राज्य मंत्री ने कार्यकर्ताआें को चुनाव अभियान में पूरे सजगता के साथ लग जाने का आह्वान करते हुए कहा कि सूबे में भाजपा की सरकार बननी तय है. पश्चिम से लेकर पूरब तक भाजपा को अपार जन समर्थन मिल रहा है, जिससे स्पष्ट संकेत है कि पार्टी का प्रदर्शन इस बार लोक सभा से भी बेहतर होगा.

सिन्हा ने कहा कि प्रधानमंत्री के कुशल नेतृत्व में भ्रष्टाचारी बच नहीं पायेंगे. स्वीस बैंक में जमा किसी भी भारतीय के रुपये का ब्यौरा वहां की सरकार को देना होगा. बेनामी सम्पत्ति जब्त करने के लिये भाजपा सरकार ने कानून बना दिया है. उन्होंने कार्यकर्ताआें से विद्यासागर सोनकर को योग्य प्रत्याशी करार देते हुये कहा कि इन्हें सफलता मिली तो भाजपा की सरकार में वे मंत्री होंगे. सम्मेलन को केंद्रीय मानव संसाधन विकास राज्य मंत्री डॉ. महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने भी सम्बोधित किया.

उन्होंने कहा कि क्षेत्र में विकास कार्य के रूप में जो भी कार्य हुआ है, वह भाजपा के कार्यकाल में ही हुआ है. पिछले दो दशक में सपा और बसपा की सरकारें आयी—गयी किंतु क्षेत्र बदहाल है. टूटी सडक़ें, दम तोड़ती सिंचाई व्यवस्था और जगह-जगह लचर चिकित्सा व्यवस्था प्रदेश की दुर्व्‍यवस्था की कहानी कहती हैं. डॉ. पाण्डेय ने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी तो उत्तर प्रदेश बीमार राज्य नहीं रहेगा.

कार्यकर्ता सम्मेलन को प्रमुख रूप से प्रत्याशी विद्यासागर सोनकर, प्रभुनाथ चौहान, एमएलसी विशाल सिंह चंचल, कृष्ण बिहारी राय, सुभासपा के राजनाथ राजभर, संतोष पाण्डेय, मीरा श्रीवास्तव, शीला सोनकर, डॉ. मुकेश सिंह आदि ने सम्बोधित किया. इस मौके पर सच्चिदानंद सिंह, राजेश्वर सिंह, हरिनाथ सोनकर, आेम प्रकाश पाठक, देवव्रत चौबे, लाल परीखा पटवा, अविनाश बरनवाल आदि उपस्थित रहे. अध्यक्षता भानूप्रताप सिंह व संचालन सुमन कमलापुरी ने किया.