स्कार्पियों ने ली अधेड़ की जान, वैगनार पलटी, बहन-पत्नी समेत युवक घायल

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सिकन्दरपुर (बलिया)। बलिया मार्ग पर पटपर  गांव के समीप गुरुवार को सड़क पार करते समय तेज रफ्तार स्कार्पियो की चपेट में आने से अधेड़ की मौत हो गई. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है. उधर, नगरा थाना क्षेत्र के बेल्थरारोड मार्ग पर कोठिया-मोहम्मदपुर चट्टी के बीच अंधे मोड़ पर तेज रफ़्तार वैगनार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गयी. इससे वाहन सवार तीन लोग घायल हो गए. आसपास के लोगो ने पीएचसी नगरा पहुंचाया, जहां से चिकित्सकों ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया.

सिकन्दरपुर थाना क्षेत्र के कुड़ियापुर गांव निवासी राम बचन यादव (55) की ससुराल पटपर गांव में है. ससुराल में शादी समारोह में भाग लेने हेतु वह गुरुवार को सुबह पटपर गए थे. उसी दिन देर शाम वह सड़क पार कर रहे थे. उसी दौरान बलिया की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार स्कार्पियो की चपेट में आकर उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

रामबचन की दुर्घटना में मौत से ससुराल में चल रहे शादी समारोह के रंग में भंग पड़ गया. उनकी मौत की सूचना से ससुराल के लोगों सहित गांव वालों में मातम छा गया. उधर, शाम को कुड़ियापुर स्थित राम बचन के मकान पर उनका शव आते ही गांव में कोहराम मच गया. परिवार की महिलाओं का करुण क्रंदन मकान के बाहर खड़ी भीड़ के लोगों पर भारी पड़ने लगा. सभी खामोश तो थी, किंतु उनकी आंखे झरना बन गई थी. आंखों से निकलने वाला आंसुओं की धार रुकने का नाम नहीं ले रही थी. परिवार वालों ने देर शाम रामबचन का अंतिम संस्कार घाघरा नदी के तट पर कर दिया.

देवरिया जनपद थाना लार के लार बाजार निवासी शिवजी वर्मा के परिजन वैगनार कार से नगरा के तरफ से अपने घर जा रहे थे. अभी वे लोग नगरा बेल्थरारोड मार्ग पर कोठिया मोहम्मदपुर चट्टी के बीच अंधा मोड पर पहुंचे ही थे कि कार अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे गड्ढे में पलट गई. इस हादसे में अमरनाथ वर्मा (25) पुत्र शिवजी वर्मा, पूजा वर्मा (22) पत्नी अमरनाथ व गुड्डी (18) पुत्री शिवजी घायल हो गए.