सुरहिया से डुमरिया तक रामगोविंद के लिए बच्चा पाठक ने जगाई अलख

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह (बलिया)। इरादों पर जो छा जाये उसे इंसान कहते हैं, जो इंसानो पर छा जाये उसे तूफान कहते है. उक्त बातें प्रदेश के पूर्व मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता बच्चा पाठक के हैं. जो कांग्रेस व समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार रामगोविंद चौधरी के पक्ष में चौपाल के माध्यम से कही. कहा कि सांप्रदायिक ताकतों को रोकने व प्रदेश में फिर से अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने के लिए रामगोविंद चौधरी को भारी मतों से जिताकर लखनऊ की पंचायत में भेजें. ताकि बांसडीह में विकास का और मार्ग प्रशस्त हो सके और राहुल गांधी व अखिलेश यादव को मजबूती प्रदान की जा सके.

वह बांसडीह विधान सभा क्षेत्र के गांवों सुरहिया, छितौनी, सराक, तिवारी, परसा,  डुमरिया आदि जगहों पर सपा कांग्रेस गठबंधन के प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार कर रहे थे. प्रदेश के पंचायतीराज मंत्री रामगोविंद चौधरी ने कहा कि आज बच्चा पाठक जी 89 वर्ष के अवस्था में हमारे साथ चलकर मुझे आशीर्वाद दे रहे हैं. कहा कि सपा की सरकार हर जाति धर्म के लोगों का ख्याल कर कार्य कर रही है. जैसे  समाजवादी पेन्शन, लैपटॉप वितरण, कन्या विद्याधन, 102, 108 नम्बर की एम्बुलेंस, एक्सप्रेस वे  आदि जनहित के कार्य हुए है और खासकर बलिया में चंद्रशेखर जी के नाम पर विश्वविद्यालय, स्पोर्ट्स कालेज, गंगा पर पुल और बांसडीह क्षेत्र में हुसैनाबाद में राजकीय पॉलिटेक्निक, राजकीय आईटीआई, 132 केबी का विद्युत पारेषण केंद्र, आश्रम पद्धति विद्यालय, जिसमें निःशुल्क शिक्षा की व्यवस्था की गई है, पंचायती प्रशिक्षण केंद्र, सिकंदरपुर से लालगंज की सड़क, बांसडीह से बलिया मार्ग, फेफना से बांसडीह मार्ग आदि और भी कितने जनहित के कार्य हुए हैं और जनता ने इस बार अवसर दिया तो बांसडीह विधानसभा विकास के मामले में सैफई और लखनऊ की तर्ज पर होगा और एक नया आयाम स्थापित करेगा.

हम लोग जुमलेबाजी नहीं करते, विकास करके दिखाते है और किये भी हैं और आगे करेंगे. हम किसानों की सिंचाई माफ़ कर रहे चाहे सरकारी नहर हो या सरकारी ट्यूबेल हो हम नवजवानों को स्मार्ट फोन देने जा रहे हैं. किसान दुर्घटना बीमा के तहत पांच लाख की मदद किसानों को दे रहे हैं और इस बार सरकार बनने पर हम लोग किसान दुर्घटना बीमा सात लाख करेंगे. कांग्रेस व संयुक्त घोषणापत्र में बिजली बिल हाफ होगा, गरीब महिलाओं को मुफ्त में प्रेशर कुकर और दो रुपये चावल और गेहूं देंगे. एक करोड़ महिलाओं को समाजवादी पेंशन, फिर 1000 रुपए देंगे. चौपाल में जिला सहकारी बैंक के चेयरमैन चंद्रशेखर सिंह, प्रधान संघ के जिलाद्यक्ष विनोद गिरी, ब्रजेश दुबे, गजेंद्र सिंह, शत्रुघंन रॉय, माध्यमिक शिक्षक संघ के जिलाद्यक्ष विष्णुदेव राय, रामराज तिवारी, कृष्ण मोहन श्रीवास्तव, रविंद्र सिंह, जयप्रकाश श्रीवास्तव आदि मौजूद रहे.