खड़े ट्रक में घुसी एंबुलेंस, एक ही परिवार के आठ लोगों की मौत

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

संतकबीर नगर। राष्ट्रीय राजमार्ग पर संतकबीर नगर जिले के खलीलाबाद कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत सोमवार व मंगलवार की दरम्यानी रात मरीज लेकर लखनऊ जा रही एक एम्बुलेंस खड़े ट्रक से भिड़ गई. चुरेब ओवरब्रिज के पास दुर्घटना में एम्बुलेंस में सवार एक ही परिवार के आठ लोगों की मौत हो गई.

देवरिया जिले के भाटपाररानी उपनगर के मालवीय रोड निवासी रामचंद्र बरनवाल पुत्र अद्या प्रसाद को दस दिन पहले ब्रेन हेमरेज हो गया था. उन्हें इलाज के लिए श्री गुरु गोरखनाथ धर्मार्थ चिकित्सालय गोरखपुर में भर्ती कराया गया. सोमवार को देर रात में उनकी स्थिति में बिगड़ गई, जिसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें एजीपीजीआई लखनऊ के लिए रेफर कर दिया. गोरखनाथ धर्मार्थ चिकित्सालय की एम्बुलेंस से उन्हें लखनऊ ले जाया जा रहा था. इसी दौरान संतकबीरनगर के साहेब में दुर्घटना हो गई.

एम्बुलेंस राष्ट्रीय राजमार्ग पर चुरेब ओवरब्रिज के निकट पहुंची और हाइवे पर खराब होकर खड़े बालू लदे ट्रक में टकरा गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एम्बुलेंस का आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त होकर ट्रक में फंस गया. हाइवे पर गश्त कर रहे यूपी-100 के पुलिसकर्मियों ने घटना की सूचना पुलिस चौकी कांटे प्रभारी रामभवन यादव को दी. सूचना के बाद भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में जुट गया. थोड़ी ही देर में जिलाधिकारी रमाकांत पांडेय व पुलिस अधीक्षक हीरालाल समेत अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए.

मृतकों में देवरिया के भाटपार रानी उपनगर के मालवीय रोड निवासी रामचंद्र बरनवाल (65), सुशील बरनवाल (55), मनोज बरनवाल (50) पुत्रगण अद्या प्रसाद, श्वेता देवी पुत्री रामचंद्र बरनवाल, राजस्थान के बीकानेर जिले के रायपुरिया गोलछा निवासी कमल पुगलिया (45) पुत्र भंवरलाल पुगलिया, बिहार के सिवान जिले के थाना भैरवां के इकलौली निवासी भीमजी बरनवाल पुत्र श्यामसुंदर बरनवाल, एम्बुलेंस के चालक बैजनाथ विश्वकर्मा एवं फार्मासिस्ट हबीबुल्लाह शामिल हैं.