चौपाल में अपनी उपलब्धियां गिनाए पंचायती राज मंत्री

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह (बलिया)। राजनीत एक साधना है और उससे बढ़कर मतदान है और मतदान बहुत ही महत्वपूर्ण है. मतदान से व्यक्ति अपने भविष्य का निर्माण करता है. मतदान उसी पार्टी व सरकार को करनी चाहिए जो विकास का मार्ग प्रशस्त कर सके और इस कार्य में अखिलेश यादव की समाजवादी सरकार को महारत हासिल है और बखूबी से वह निर्वहन कर रही है. उक्त बातें प्रदेश के पंचायती राज मंत्री रामगोविंद चौधरी के है, जो कि क्षेत्र के सारंगपुर, पर्वतपुर, जयनगर, मनियर, किर्तुपुर, खेवसर, रघुबरनगर, शाहपुर, मल्हौवा आदि गांवो में जनचौपाल के माध्यम से कही.

कहा कि सपा की सरकार हर जाति धर्म के लोगो का ख्याल कर कार्य कर रही है, जैसे समाजवादी पेन्शन, लैपटॉप वितरण, कन्या विद्याधन, 102, 108 नम्बर की एम्बुलेंस, एक्सप्रेस वे आदि जनहित के कार्य हुए हैं.  खासकर बलिया में चंद्रशेखर जी के नाम पर विश्वविद्यालय, स्पोर्ट्स कालेज, गंगा पुल और बांसडीह क्षेत्र में हुसैनाबाद में राजकीय पॉलिटेक्निक, राजकीय आईटीआई, 132 केबी का बिद्युत पारेषण केंद्र, आश्रम पद्धति विद्यालय जिसमें निःशुल्क शिक्षा की व्यवस्था की गई है. पंचायती प्रशिक्षण केंद्र ,सिकंदरपुर से लालगंज की सड़क, बांसडीह से बलिया मार्ग, फेफना से बांसडीह मार्ग आदि और भी कितने जनहित के कार्य हुए हैं और जनता ने इस बार अवसर दिया तो बांसडीह विधानसभा विकास के मामले में सैफई और लखनऊ की तर्ज पर होगा और एक नया आयाम स्थापित करेगा.

हम लोग जुमलेबाजी नहीं करते, विकास करके दिखाते है और किये भी है और आगे करेंगे हम किसानों की सिंचाई शुल्क माफ़ कर रहे. चाहे सरकारी नहर हो या सरकारी ट्यूबवेल हो, हम नवजवानों को स्मार्ट फोन देने जा रहे हैं. किसान दुर्घटना बीमा के तहत पांच लाख की मदद किसानों को दे रहे है. इस बार सरकार बनने पर हम लोग किसान दुर्घटना बीमा सात लाख करेंगे, गरीब महिलाओं को मुफ्त में प्रेशर कुकर  और दो रुपए चावल और गेहूं देगे एक करोड़ महिलाओं को समाजवादी पेंशन, फिर 1000 रुपए देंगे डेढ़ करोड़ पुरुषों को भी हमारी सरकार समाजवादी पेंशन देगी.

चौपाल में जिला सहकारी बैंक के पूर्व चेयरमैन अशोक पाठक, हरेंद्र सिंह, पूर्व जिलाध्यक्ष राघवेन्द्र प्रताप, महाशक्ति सिंह, मैनेजर सिंह, शांति देवी, सत्यदेव मिश्रा, सतीश कुमार सिंह, मुक्तेश्वर पांडेय, राजकुमार साहनी सिंह, रामराज तिवारी, राजाजी सिंह, मुन्ना यादव, छितेश्वर सिंह, अशोक सिंह, अमरनाथ तिवारी, सत्यदेव पांडेय, मखुलाल, प्रदीप गुप्ता, लव कुमार सिंह, चुन्नु पांडेय, बबलू मिश्र, ब्रजेश पांडेय आदि रहे.