बैरिया के चुनावी समर को नया कलेवर दे सकती हैं आशनी सिंह

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया (बलिया)। बलिया के पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष एवं जनता मजदूर संघ के केंद्रीय अध्यक्ष रामधीर सिंह की पुत्र वधू आशनी सिंह बैरिया विधानसभा क्षेत्र से चुनावी समर में उतरने की तैयारी में हैं. आशनी सिंह वर्तमान समय में बैरिया ब्लाक क्षेत्र के वार्ड नंबर 5 से जिला पंचायत सदस्य हैं. तत्कालीन बिहार के धनबाद से विधायक व बैरिया विधानसभा क्षेत्र के गोन्हिया छपरा गांव के निवासी स्व. सूर्यदेव सिंह का परिवार बलिया से धनबाद तक राजनीति में अपना परचम लहरा रहा है.

उनके पारिवारिक सदस्यों में केवल बैरिया विधानसभा की ही बात की जाए तो इस परिवार के लोग विधायक, जिला पंचायत सदस्य, ब्लॉक प्रमुख, क्षेत्र पंचायत सदस्य, ग्राम प्रधान सभी पदों पर अपनी पहचान बनाए हैं. वर्तमान में पूर्व विधायक विक्रम सिंह भारतीय जनता पार्टी से बैरिया विधानसभा क्षेत्र के टिकट के प्रमुख दावेदार रहे हैं. किन्ही कारणवश इन्हें टिकट न मिलने के बाद इस परिवार से किसी न किसी सदस्य के चुनावी समर में आने की चर्चा जोर शोर से पूरे इलाके में है.

सिंह परिवार से जुड़े सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जिला पंचायत सदस्य आशनी सिंह के बैरिया विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने की तैयारी चल रही है. इसके लिए इस परिवार के धनबाद से जुड़ें पारिवारिक सदस्य, समर्थक एवं सहयोगियों का आने का क्रम शुरू हो गया है. बैरिया विधानसभा क्षेत्र में भी इस परिवार के शुभेच्छुओं से लोगों का लगातार संपर्क जारी है. गौरतलब है कि आशनी सिंह के चुनावी समर में आते ही बैरिया विधानसभा क्षेत्र में एक नए समीकरण पैदा होने के कयास लगाए जा रहे हैं.