कोटवा, मधुबनी, मुरारपट्टी में अंचल ने लगाई चौपाल

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया (बलिया)। बलिया विधायक एवं 363 बैरिया विधानसभा से सपा प्रत्याशी जयप्रकाश अंचल ने शुक्रवार को कोटवा, मधुबनी, मुरारपट्टी आदि गांवो में चौपाल लगाकर समाजवादी पार्टी को भारी मतों से जीत सुनिश्चित कराने की अपील की. चौपाल में लोगों को संबोधित करते हुए अंचल ने कहा कि पिछली बार चुनाव में मैंने विकास का मुद्दा बनाया और विधायक बनने के बाद बिना किसी राग-द्वेष, भय और पक्षपात के सिर्फ और सिर्फ विकास कराया. आप सब का सहयोग और आशीर्वाद बना रहा तो बैरिया विधानसभा क्षेत्र में सिर्फ और सिर्फ विकास ही विकास दिखेगा.

विधायक ने अपने द्वारा कराए गए विकास कार्यों को विस्तार से बताते हुए कहा की टेगरही से संसार टोला तक लगभग 24 किलोमीटर लंबे बांध पर पिचिंग कार्य, बैरिया में मंडी समिति, बालिका इंटर कॉलेज भवन, फायर स्टेशन, चांददियर में विद्युत सब स्टेशन, बैरिया में नगरीय विद्युत सबस्टेशन, पचरुखिया पावर सेंटर की क्षमता बढ़ाना, बालक बाबा सेतु, बैरिया सुरेमनपुर शहीद स्मारक मार्ग आदि यहां की बड़ी समस्या देखने को मिली. इन समस्याओं के समाधान के लिए प्रमुखता से कार्य कराया, जो आपको देखने को मिल रहा है. बाढ़ व कटान तथा बेघर लोगों के विस्थापन की समस्या और  रास्ते पुल-पुलियों का निर्माण का भी काफी समाधान कर सिर्फ विकास का एक कार्य कराया. काफी कार्य पूरे हो गए हैं कुछ जगह कार्य प्रगति पर है, जो आपको देखने को मिल रहा है.

विधायक ने दावा किया कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के नेतृत्व वाली सपा सरकार में बैरिया विधानसभा क्षेत्र में जितना विकास कार्य हुआ. उतना पहले कभी नहीं हुआ है. विधायक ने बैरिया विधानसभा में विकास की अविरल धारा बहाने और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव जिनका काम बोलता है. यह सब मानते हैं, को फिर से प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाने के लिए सपा को रिकॉर्ड मतों से जिताने मैं लग जाए. इस अवसर पर जिला सहकारी बैंक के चेयरमैन चंद्रशेखर सिंह, पूर्व प्रधान विनोद सिंह, कांग्रेस नेता विजय ओझा, वरिष्ठ सपा नेता अरविंद सिंह सेंगर, जितेंद्र सिंह, डॉ. सतीश सिंह’, निर्भय नारायण सिंह, भगवान चौबे, विनय सिंह, बबलू सिंह, राम ईश्वर सिंह, रामेश्वर सिंह, शकील अंसारी, लक्ष्मण सिंह, जय प्रकाश सिंह, अशोक सिंह, सुमेर सिंह, प्रेम शंकर सिंह, राम अवध सिंह आदि काफी संख्या में लोग मौजूद रहे.