बनारस के आईजी, आजमगढ़ के डीआईजी और गाजीपुर के एसपी का तबादला

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

लखनऊ। पहले चरण के मतदान से ठीक पहले निर्वाचन आयोग के निर्देश पर शासन ने चार जिलों के डीएम, वाराणसी के आईजी, आजमगढ़ के डीआईजी व गाजीपुर के पुलिस अधीक्षक का तबादला कर दिया है.

आबकारी आयुक्‍त भवनाथ सिंह को हटाकर उनके जगह पर मृत्‍युंजय नारायण को नया आबकारी आयुक्‍त बनाया गया है. वाराणसी के नये आईजी असीम अरुण होंगे. गाजीपुर के एसपी अरविंद सेन का स्‍थानांतरण कर दिया गया है, उनके जगह पर सुभाष चंद्र दूबे को नया एसपी बनाया है. डीआईजी आजमगढ़ धर्मवीर को हटाकर उदय शंकर जायसवाल को नया डीआईजी बनाया गया है. विजय प्रकाश बरेली के आईजी जोन होंगे. जयप्रकाश सागर कन्‍नौज के नये जिलाधिकारी होंगे. अजय दीप सिंह बहराइच के नये डीएम होंगे. फतेहपुर के नये एसपी उमेश कुमार सिंह होंगे. नीलाब्‍जा चौधरी गोरखपुर के नये डीआईजी होंगे. प्रमोद कुमार उपाध्‍याय सोनभद्र के नये डीएम होंगे.

चुनाव आयोग के निर्देश पर गाजीपुर के एसपी अरविंद सेन का स्थानांतरण किया गया है. अब जनपद के नये एसपी सुभाषचंद्र दूबे होंगे. बता दें कि अरविंद सेन का पारिवारिक बैकग्राउंड राजनीतिक होने के कारण उन पर आयोग की नजर टेढ़ी हो गई है. उनके भाई आनंद सेन फैजाबाद जनपद से विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार भी हैं. भाजपा की तरफ से आयोग में शिकायत करने की भी सूचना मिल रही है. इन सारी बातों को देखते हुए आयोग ने उनका तबादला कर दिया.