गहमर में यूनियन बैंक में ग्राहकों का हंगामा

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

गाजीपुर। जनपद के गहमर गांव के मेन रोड स्थित यूनियन बैंक आफ इंडिया की शाखा में पैसे नहीं मिलने से नाराज ग्राहकों ने मंगलवार को बैंक के बाहर जमकर हंगामा किया.

ग्राहकों को आक्रोशित देख बैंक कर्मियों ने बैंक के मुख्य चैनल में ताला जड़ ग्राहकों को समझाने की कोशिश की, किन्तु ग्राहक दस हजार रुपये लेने की जिद पर अड़े रहे. बैंक कर्मियों ने पैसे नहीं होने की बात कह लोगों से चार हजार रुपये लेने की बात कही, जिसे ग्राहकों ने अस्वीकार कर दिया.

जानकारी के अनुसार यूबीआई की मुख्य शाखा में बैंक खुलने के बाद ग्राहकों की भीड़ जुटनी शुरू हो गयी. ग्राहकों ने जब दस हजार रुपये की पर्ची भरी तो बैंक कर्मियों ने पैसे नहीं होने की बात कह पर्ची अस्वीकार कर दिया, जिससे नाराज एवं उग्र ग्राहकों ने हंगामा करना शुरू कर दिया.  हंगामा देख स्थानीय थाने की पुलिस भी वहां पहुंच गई. पुलिस ने लोगो को काफी समझाने का प्रयास किया, लेकिन ग्राहक जिद पर अड़े रहे. इसके चलते पैसे के लेन-देन के साथ-साथ बैंक में अन्य काम कराने आए लोगों का भी कोई काम नहीं हुआ. इस संबंध में जब बैंक कर्मियों से बात की गयी तो बताया कि अभी हमारे पास आठ से दस लाख रुपये हैं, जिसे हम लोगों में चार-चार हजार रुपये देने की बात कह रहे हैं. पैसे नहीं होने की जानकारी हमने अपने उच्चाधिकारियों को दे दी है, पैसे आने के बाद ही ग्राहकों को दस हजार रुपये दिये किये जाएंगे.