अखिलेश यादव ने व्यापारियों का सम्मान बढ़ाया – अरविंद गांधी

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह (बलिया)।  सहतवार में अपने आवास पर सैकड़ों साथियो के साथ पूर्वांचल उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश उपाध्यक्ष अरविन्द गांधी और व्यापार मंडल ने सोमवार को बांसडीह विधान सभा के समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार प्रदेश के पंचायती राज मंत्री राम गोविन्द चौधरी में आस्था व्यक्त करते हुए समर्थन व्यक्त किया.

इसे भी पढ़ें – व्यापारी नेता अरविंद गांधी भाजपा में शामिल

अरविन्द गांधी ने कहा कि समाजवादी सरकार ने व उसके मुखिया उत्तर प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पूरे प्रदेश में व्यापारियों का सम्मान बढ़ाया है. बलिया से व्यापारी नेता लक्ष्मण गुप्ता को विधानसभा का टिकट देकर जनपद में मान बढ़ाया है. व्यापारी नेता व राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल, राम नारायण साहू को एमएलसी बनाया और भी व्यापारी नेताओ को उचित स्थान देकर  जो सम्मान बढ़ाया है, पूरे प्रदेश का व्यापारी समाज आपका ऋणी है और एक ही लक्ष्य है. सपा को 2017 में सरकार बनाना है.

इस अवसर पर मंत्री राम गोविन्द चौधरी ने कहा कि आप ने जो मेरा स्वागत व समर्थन देकर मान व सम्मान बढ़ाया है. राम गोविन्द चौधरी पूरे व्यापारी समाज व अरविन्द गांधी का जीवनपर्यन्त ऋणी रहेंगे.  हमारी सरकार व्यापारी समाज का हमेशा ख्याल रखी है. मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि आपके मान सम्मान पर कभी भी आंच नहीं आने दूंगा.

उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव की सरकार सब जाति धर्म के लोगों का ख्याल रखती है  और विकास करती है. पूरे प्रदेश में एक भी काम अधूरा है. विपक्ष के पास एक भी मुद्दा सरकार के खिलाफ नहीं है. एक भी काम विपक्ष गिना नहीं सकता है. इस अवसर पर विद्या शंकर प्रसाद, भूलन जी, बिहारी स्वर्णकार, सुनील गुप्ता, ओमप्रकाश गुप्ता, जवाहर प्रसाद, मुहम्मद मुन्ना, भोला गुप्ता, अनिल गुप्ता, हरेंद्र सिंह, अजय सिंह, विजय कुमार गुल्लर, प्रदीप गुप्ता, डॉ. जगदीश, भानुप्रताप सिंह आदि रहे.