मऊ सदर से ओमप्रकाश राजभर व बांसडीह से अरविंद सुभासपा उम्मीदवार

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया। पूर्वांचल में राजभर मतदाताओं के बीच प्रभावशाली मानी जाने वाली सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने दावा किया है कि भाजपा ने उनके दल को समझाौते के तहत आठ सीटें दी हैं.

राजभर ने सोमवार को एक समाचार एजेंसी को बताया है कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह तथा पार्टी की उत्तर प्रदेश इकाई के प्रभारी ओम प्रकाश माथुर ने गत 21 जनवरी को सुभासपा को आठ सीट देने पर सैद्धांतिक सहमति दे दी है. उन्होंने बताया कि उनकी पार्टी मऊ जिले की मऊ सदर, बलिया जिले की बांसडीह, गाजीपुर जिले की जहूराबाद तथा जखनिया, कुशीनगर जिले की रामकोला, वाराणसी जिले की अजगरा, आजमगढ़ जिले की मेंहनगर तथा जौनपुर जिले की शाहगंज सीट से चुनाव लड़ेगी.

राजभर ने बताया कि वह खुद मऊ सदर सीट से चुनाव लड़ेंगे. मऊ सदर सीट से बाहुबली मुख्तार अंसारी विधायक हैं. सपा ने इस सीट पर अल्ताफ अंसारी तथा बसपा ने मनोज राय को उम्मीदवार बनाया है. उन्होंने बताया कि उनका बेटा अरविंद बलिया जिले की बांसडीह सीट से चुनाव लड़ेगा. बांसडीह में सपा ने पंचायती राज मंत्री राम गोविन्द चौधरी तथा बसपा ने शिवशंकर चौहान को उम्मीदवार बनाया है. राजभर ने दावा किया कि उनकी पार्टी और भाजपा का गठजोड़ पूर्वी उत्तर प्रदेश में अधिकांश सीटों पर चुनाव जीतेगा.