तहसील में राजागांव खरौनी का ग्रामीणों का हंगामा

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह (बलिया)। बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के राजागांव खरौनी गांव के राशन कार्ड की सूची से सैकड़ों कार्डधारकों का नाम गायब होनें से नाराज ग्रामीणों ने प्रधान प्रतिनिधि राजू सिंह के नेतृत्व में तहसील मुख्यालय पहुंच कर प्रदर्शन किया. इस मौके पर उप जिला अधिकारी राधेश्याम पाठक को ज्ञापन भी सौंपा गया.

क्षेत्र के राजागांव खरौनी गांव के सैकड़ों कार्ड धारकों का सूची से नाम गायब होने से नाराज कार्ड धारक प्रधान प्रतिनिधि राजू सिंह के नेतृत्व में सोमवार को तहसील मुख्यालय पहुंच कर जम कर हंगामा किए. प्रदर्शन कारियों ने शासन व प्रशासन के खिलाफ जमकर नारे लगाए. उस दौरान उप जिला अधिकारी राधेश्याम पाठक को ज्ञापन सौंपा.  इस बाबत उपजिलाधिकारी ने कहा कि इसकी जांच कराई जाएगी. जो दोषी होंगे उनको बख्शा नहीं जाएगा.

ज्ञापन में उल्लेख किया गया है कि वे लोग पहले से राशन ले रहे हैं. सूची में भी उनका नाम अंकित था, लेकिन गांव के कुछ लोगों ने जालसाजी कर सूची से ही सैकड़ों नाम कटवा दिए है. इसके चलते वे लोग भूखमरी के कगार पर हैं. अगर उनके नाम फिर से सूची में नहीं अंकित किये गए तो इसके लिए वे लोग आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे. इस मौके पर छितेश्वर, प्रकाश राज सिंह, संजीव कुमार पाण्डेय, खेदनी, पुष्पा देवी, बाल बच्ची, बृजमोहन, गौरी शंकर, रामबचन आदि मौजूद रहे.