मायावती का दलित प्रेम सिर्फ दिखावा – विनोद सोनकर

बिल्थरारोड (बलिया)। बसपा सुप्रीमो बहन कुमारी मायावती सिर्फ दलितों को वोटर के रूप में इस्तेमाल करती हैं. जब- जब चुनाव आता है तो दलित प्रेम की बात करती हैं. उनका दलित प्रेम ढ़ोंग और दिखावा है. उक्त बातें भाजपा अनुसूचित जाति/जनजाति प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष व श्रावस्ती सांसद विनोद सोनकर ने कही. वे नगर में हुए नीरज हत्याकाण्ड के बाद मकतूल के परिजनों से मिलने के दौरान बुधवार को पत्रकारों से प्रेस वार्ता को संबोधित कर रहे थे. इसके पूर्व उनके बिल्थरारोड पहुंचते ही भाजपा कार्यकर्ताओं ने भाजपा नेता इ. प्रवीण प्रकाश के नेतृत्व में फूल मालाओं से लादकर गर्म जोशी के साथ स्वागत किया.


सांसद श्री सोनकर ने कहा कि सपा का आपसी विवाद एक नाटक है. अखिलेश और मुलायम केवल जनता को दिखाने के लिए ढ़ोंग कर रहे हैं. उनकी आन्तरिक लड़ाई है. उन्होंने कहा कि जब- जब प्रदेश में सपा और बसपा की सरकार बनती है. आए दिन हत्या, बलात्कार,  सरकारी खजाने की लूट खसोट शुरू हो जाती है और प्रदेश पिछड़ जाता है. जनता सपा व बसपा के मंसूबे को समझ चुकी है. बहन मायावती दलितों को वोट बैंक के नाम पर छलने का काम करती हैं. नगर में हुए निर्मम नीरज हत्याकाण्ड के बाद न तो मायावती यहां पूछने आई और न ही उनका कोई नेता आया. इससे बड़ा प्रमाण क्या हो सकता है.

बलिया LIVE के इस पेज के CO-SPONSOR हैं

ballialive advertisement

उन्होंने कहा कि इस हत्याकाण्ड में पुलिस द्वारा सपा सरकार की शह पर जिन निर्दोष लोगों को फंसाया गया है. उन्हें न्याय दिलाने के लिए चुनाव के बाद इस घटना की सीबीसीआइडी जांच कराने के लिए सदन में  इस मुददे को उठाऊंगा. ताकि निर्दोष लोगों को न्याय मिले और दोषियों पर करवाई हो. उन्होंने नीरज के परिजनों से मिलकर न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया. प्रदेश की जनता सपा और बसपा के  बहकावे में अब नहीं आने वाली है.  सिर्फ भाजपा की सरकार ही लोगों को न्याय दिलाने का कार्य करती है. जनता अब बीजेपी को वोट देने का मन बना चुकी है. इस बार उत्तर प्रदेश में बीजेपी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनने जा रही है. इस दौरान भाजपा नेता ई0 प्रवीण प्रकाश, नगर चेयरमैन दिनेश गुप्ता, सांसद प्रतिनिधि अर्जुन राजभर, विनय सिंह, सूर्यबल्ली राम, लाल बहादुर भारती, शेषनाथ आचार्य, बीजेपी नगर अध्यक्ष देवेन्द्र गुप्ता, देवनंदन, विजय सिंह, सूबेदार भाई,  सभासद राममनोहर गांधी, पिक्की वर्मा, उमेश आदि सहित भारी संख्या में लोग उपस्थित रहे.

आपकी बात

Comments | Feedback

बलिया LIVE के इस पेज के CO-SPONSOR हैं

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *