सुखपुरा थानाध्यक्ष की लग गई क्लास, छह घंटे का अल्टीमेटम

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया। जिला निर्वाचन अधिकारी गोविन्द राजू एनएस ने करीब आधे जनपद में भ्रमण कर होर्डिंग पोस्टर उतरवाने के कार्य का निरीक्षण किया. एसपी आरपी सिंह के साथ जिलाधिकारी ने सुखपुरा, पचखोरा होते हुए सिकंदरपुर, बेल्थरा, नगरा, रसड़ा, सिंहाचंवर, फेफना में निरीक्षण कर देखा कि कहीं प्रचार सामग्री तो नही लगी है? इस दौरान सुखपुरा क्षेत्र में काफी खराब कार्य पाए जाने पर जिलाधिकारी ने नाराजगी जताई व थानाध्यक्ष को तलब किया. एसओ को खूब खरीखोटी सुनाने के बाद होर्डिंग पोस्टर शत प्रतिशत उतरवाने के लिए सिर्फ 06 घण्टे का अल्टीमेटम दिया.

जिलाधिकारी ने हनुमानगंज, भरतपुरा, करनई, सुखपुरा, पचखोरा में कुल मिलाकर दो दर्जन से अधिक होर्डिंग आदि हटवाया. सम्बन्धित एसडीएम व पुलिस विभाग को सचेत किया कि कहीं भी प्रचार सामग्री छूटी मिली तो उसके जिम्मेदार होंगे. इसके बाद सिकंदरपुर कस्बे में जाकर देखने के बाद बेल्थरा की तरफ निकल गये. बेल्थरा बाजार में भ्रमण करने के बाद कुछ छूटे होर्डिंग को हटवाने का निर्देश एसडीएम को दिया. वहां से नगरा व रसड़ा निकल गये. रसड़ा में ई-रिक्साओं पर से भी प्रचार लेखन को हटवाने का निर्देश दिया. इस दौरान एसपी रामप्रताप सिंह साथ रहे.

वाहनों पर भी रही नजर

अपने भ्रमण के दौरान जिलाधिकारी की नजर झण्डा बैनर लगे वाहनों पर भी रही. तीन वाहनों से झण्डा भी उतरवाया जबकि खड़सरा में पोस्टर लगाकर घूम रहे एक वाहन स्वामी को कड़ी चेतावनी दी. जिले के समस्त थानाध्यक्षों के साथ फ्लाइंग स्कवायड टीम को भी इस पर विशेष नजर रखने का निर्देश दिया है.