सुखपुरा में एसबीआई ग्राहक चौथे दिन भी खाली हाथ लौटे

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सुखपुरा (बलिया)। सुखपुरा स्थित भारतीय स्टेट बैंक में ग्राहकों को नगद भुगतान शनिवार को भी नहीं मिला. बुधवार को दोपहर के बाद से ही पैसा के लिए ग्राहक परेशान हैं. नोटबन्दी की मार झेल रहे भारतीय स्टेट बैक के ग्राहक अब भी राहत नहीं महसूस कर रहे हैं.

शीतलहर में बैंक से पैसा लेने के लिए लोग सुबह पांच बजे से ही लाइन लगा रहे हैं. लेकिन सुखपुरा स्टेट बैंक में बुधवार को दोपहर तक पैसा दिया गया. गुरुवार को दिन भर लोग इतंजार करते रहे. समय बीतने तक लोग पैसा के लिए बैठे रहे. शुक्रवार को भी यही हाल रहा. बैंक का ताला बन्द कर कर्मचारी अन्दर ही बैठे रहे. आक्रोशित ग्राहकों ने बलिया-सिकदरपुर मार्ग को जाम तो किया, लेकिन सुखपुरा पुलिस के पहुंचते ही जाम दस मिनट मे ही समाप्त हो गया.

शनिवार को भी बैंक में पैसा नहीं पहुंचा. बैंक कर्मी गेट पर पैसा न होने का बोर्ड लगा कर गेट बन्द कर अन्दर बैठे रहे. किसी को भी अन्दर नहीं जाने दिया जा रहा था. इस वजह से उन खाता धारकों को खासा परेशानी हुई, जिनको लेन देन के आलावा अन्य काम था. भलुही निवासी जगमोहन सिंह एटीएम के लिए परेशान हैं. दो दिन से अन्दर घुसने नहीं दिया जा रहा है.

ग्राम प्रधान  मनोज यादव ने बताया कि उनको आरटीजीएस कराना है. यह भी नहीं हो पा रहा है. पूर्व ग्राम प्रधान प्रतिनिधि रान्धा सिंह ने कहा कि उनका चेक नहीं जमा हो रहा है. दो दिनो से परेशान सुखपुरा निवासी प्रियंका सिंह को लॉकर में कुछ काम था, वह भी दो दिनो से बैंक दौड़ रही हैं. बताते चले कि बैंक पर कभी भी कोई अनहोनी घटना घट सकती है, इसके मद्देनजर 100 नम्बर की गाड़ी बैंक के पास ही रह रही है. बैंक सूत्रो कि माने तो यह हाल मंगलवार तक रहेगा.